Move to Jagran APP

Price Hike: Kia की Sonet और Seltos SUV को खरीदना हुआ महंगा, जानें कितने बढ़ाए दाम

साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Kia Motors की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन एसयूवी और एमपीवी को ऑफर किया जाता है। जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से अपनी दो एसयूवी की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। किआ की ओर से किन एसयूवी की कीमत में कितनी बढ़ोतरी की गई है। अब इनको किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Thu, 04 Jul 2024 11:59 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 11:59 AM (IST)
Kia की ओर से ऑफर की जाने वाली दो एसयूवी की कीमतों को बढ़ा दिया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में एसयूवी और एमपीवी सेगमेंट में बेहतरीन वाहनों को ऑफर करने वाली साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Kia ने दो वाहनों की कीमतों को बढ़ा दिया है। कंपनी की ओर से अपने वाहनों की कीमत में कितनी बढ़ोतरी की गई है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

महंगी हुई ये SUV

किआ मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में ऑफर की जाने वाली दो एसयूवी की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। कंपनी की ओर से Sonet को कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में और Seltos को मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में ऑफर किया जाता है। जुलाई 2024 में दोनों ही एसयूवी की कीमतें बढ़ गई हैं।

कितनी हुईं महंगी

जानकारी के मुताबिक दोनों ही एसयूवी के चुनिंदा वेरिएंट्स की कीमतों में ही बढ़ोतरी की गई है। Kia Sonet की कीमत में 27 हजार रुपये तक बढ़ाए गए हैं। इसके साथ ही Kia Seltos की कीमत में 19 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है।

यह भी पढ़ें- 7 Seater SUV: XUV700 के मुकाबले में मिलती हैं ये चार बेहतरीन एसयूवी, जानें कितनी है कीमत

Kia Sonet के किस वेरिएंट में कितनी बढ़ोतरी

किआ की सोनेट एसयूवी के बेस वेरिएंट की कीमत में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। इसके HTE(O) पेट्रोल 1.2 मैनुअल की कीमत में 9900 रुपये बढ़ाए गए हैं। वहीं टॉप वेरिएंट एक्‍स लाइन 1.0 टर्बो पेट्रोल डीसीटी की कीमत में 17 हजार रुपये बढ़ाए गए हैं। SUV के HTX डीजल MT वेरिएंट की कीमत में सबसे ज्‍यादा 27 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

Kia Seltos के किस वेरिएंट में कितनी बढ़ोतरी

सोनेट के साथ ही सेल्‍टॉस की कीमतों को भी बढ़ाया गया है। इस एसयूवी की कीमत में 19 हजार रुपये तक बढ़ाए गए हैं। एसयूवी के मिड वेरिएंट HTX डीजल iMT में सबसे ज्‍यादा कीमत बढ़ाई गई है। सोनेट की तरह इसके भी बेस वेरिएंट की कीमत में किसी भी तरह की बढ़ोतरी नहीं की गई है। इसके X-Line DCT वेरिएंट की कीमत में सबसे कम दो हजार रुपये की बढ़ोतरी हुई है।

यह भी पढ़ें- Kia Sonet का नया GTX वेरिएंट हुआ लॉन्‍च, जानें कितनी है कीमत और कैसे हैं फीचर्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.