Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cars with Largest Boot Space: मार्केट में सबसे अधिक बूट स्पेस के साथ आती है ये कारें, कीमत 6.33 लाख रुपये से शुरू

आज हम आपको इस खबर के माध्यम से मार्केट में सबसे अधिक बूट स्पेस के साथ आने वाली गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं। इंडियन मार्केट में Renault Triber सबसे अधिक बूट स्पेस के साथ आने वाली कार रेनॉ ट्राइबर है। इस कार में 84 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इस कार में आराम से 5 लोग बैठ सकते हैं।

By Ayushi Chaturvedi Edited By: Ayushi Chaturvedi Updated: Fri, 29 Dec 2023 11:33 AM (IST)
Hero Image
मार्केट में सबसे अधिक बूट स्पेस के साथ आने वाली गाड़ियों की लिस्ट।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में कई शानदार कारें मौजूद है। क्या आपको भी अपनी कार से ही कही ट्रिप पर जाने का मन करता है और आपके पास अभी कार नहीं है और आप अपने लिए एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। आज हम आपको इस खबर के माध्यम से मार्केट में सबसे अधिक बूट स्पेस के साथ आने वाली गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Renault Triber

इंडियन मार्केट में सबसे अधिक बूट स्पेस के साथ आने वाली कार रेनॉ ट्राइबर है। इस कार में 84 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इस कार में आराम से 5 लोग बैठ सकते हैं। इसमें आपको कई दमदार फीचर्स भी मिलते हैं। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है।

Maruti Suzuki Ertiga

भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। मार्केट में मारुति की अर्टिगा सबसे अधिक फैमली कार के तौर पर सेल होती है। इस कार में अगर आप इसके तीसरे सीट को फोल्ड कर देंगे तो आपको 550 लीटर तक का बूट स्पेस मिल जाएगा। इस कार की एक्स शोरुम  कीमत   9.68  लाख रुपये से शुरू होती  है।

Maruti Suzuki Ciaz

हमारी लिस्ट में तीसरे नंबर पर मारुति सुजुकी की प्रीमियम सेडान कार सियाज है। मार्केट में सेडान कारों की डिमांड कुछ कम नहीं है। इस कार में आपको 510 लीटर तक का बूट स्पेस मिल जाएगा। इस कार की एक्स शोरूम  9.30  लाख रुपये से शुरू होती  है।

Honda Amaze

मार्केट में भले ही आज एसयूवी की अधिक सेल हो रही है। लेकिन सेडान का क्रेज भी कुछ कम नहीं है। मार्केट में होंडा की अमेज काफी अधिक सेल होती है। इस कार में आपको 420 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 7.13 लाख रुपये से शुरू होती है।

Tata Tigor

मार्केट में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। कंपनी की सबसे अधिक कार बिकने वाली की लिस्ट में टिगोर भी शामिल है। इस कार में 419 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इसमें पेट्रोल और सीएनजी का ऑप्शन मिलता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 6.30  लाख रुपये से शुरू होती है।