Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ceat Tyres ने की कॉन्टैक्टलेस सर्विस की शुरुआत, ग्राहकों को दे रही ये सुविधाएं

CEAT Tyres ने अपनी डीलर पार्टनर्स के लिए अपने ग्राहकों की सुरक्षा और व्यापार निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए नए उपाय पेश किए हैं।

By Ankit DubeyEdited By: Updated: Tue, 21 Jul 2020 12:44 PM (IST)
Hero Image
Ceat Tyres ने की कॉन्टैक्टलेस सर्विस की शुरुआत, ग्राहकों को दे रही ये सुविधाएं

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। CEAT Tyres ने अपनी डीलर पार्टनर्स के लिए अपने ग्राहकों की सुरक्षा और व्यापार निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए नए उपाय पेश किए हैं। नई सेवाओं की पेशकश में संपर्क रहित पिक एंड ड्रॉप सर्विस, अप्वाइंट-बेस्ड सर्विस और इन-शॉप के उपाय शामिल हैं। कंपनी कुछ महानगरीय क्षेत्रों में डोरस्टेप सर्विसेज भी दे रही है। टायर संबंधी सभी मुद्दों की देखभाल करने के अलावा CEAT अपने डीलर भागीदारों के लिए नियमित व्यवसाय सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है। सर्विस को पूरे भारत में चरणबद्ध तरीके से शुरु किया गया है और अगले 7 दिनों में 22 शहरों में उपलब्ध किया जाएगा।

CEAT Tyres लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, Amit Tolani ने कहा, "ऐसे समय में जब देश कोरोनावायरस के खतरे से जूझ रहा है, हमारे ग्राहकों की सुरक्षा और सुविधा का अत्यधिक महत्व है। संपर्क रहित सर्विस की शुरुआत हमारे CEAT Shoppe में सुरक्षा मानदंड़ों और स्वच्छता को बनाए रखने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है। Shoppe एक क्षमता के साथ आता है/ एक तरह से ग्राहकों की सभी वाहनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें सबसे अधिक सुरक्षा सावधानी बरती जाती है।"

संपर्क रहित पिक-अप और ड्रॉप फेसिलिटी में वाहन को ग्राहक के दरवाजे से उठाया जाता है, आवश्यक सेवा CEAT Shoppe पर प्रदान की जाती है और फिर वाहन को ग्राहक के स्थान पर वापस भेज दिया जाता है। यह सुविधा सुनिश्चित करती है कि ग्राहकों को अपने घरों के बाहर कदम रखे बिना सेवाएं प्राप्त हों। इसके साथ ही ग्राहक पहले अप्वाइंटमेंट लेकर भी जा सकते हैं जिससे दूसरों के साथ फिजिकल कॉन्टैक्ट की संभावना कम हो जाएगी। Shoppes को खोलने से पहले जगह हो हर रोज साफ किया जाता है और इसे पूरे दिन नियमित अंतराल पर स्वच्छ रखा जाता है।