Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Citroen C3 Aircross Plus पर मिल रही 2.62 लाख रुपये की छूट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Citroen C3 Aircross के मिड-स्पेक प्लस वेरिएंट पर 2.62 लाख रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। यू प्लस और मैक्स वेरिएंट में उपलब्ध C3 Aircross की सीमित यूनिट पर ही छूट उपलब्ध है। इससे पहले मिड-स्पेक प्लस ट्रिम की कीमत 11.61 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) थी। कंपनी ने अपने ब्रांड एंबेसडर और भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर C3 Aircross धोनी एडिशन पेश किया।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Sat, 22 Jun 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Citroen C3 Aircross Plus पर 2.62 लाख रुपये की छूट मिल रही है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांसीसी कार निर्माता कंपनी Citroen ने हाल ही में भारतीय बाजार के अंदर में C3 एयरक्रॉस का धोनी एडिशन पेश किया है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.82 लाख रुपये है। कंपनी अब C3 Aircross के मिड-स्पेक प्लस वेरिएंट पर 2.62 लाख रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है।

Citroen C3 Aircross के वेरिएंट 

यू, प्लस और मैक्स वेरिएंट में उपलब्ध C3 Aircross की सीमित यूनिट पर ही छूट उपलब्ध है। इससे पहले, मिड-स्पेक प्लस ट्रिम की कीमत 11.61 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) थी। छूट के बाद, सी3 एयरक्रॉस प्लस वेरिएंट बाजार में 8.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें- Jeep Grand Cherokee पर मिल रही 12 लाख रुपये की छूट, Compass और Meridian पर भी जबरदस्त ऑफर; जानें डिटेल्स

फीचर्स और इंटीरियर 

5 और 7-सीटिंग कॉन्फिगरेशन में पेश किए गए, C3 एयरक्रॉस प्लस वेरिएंट में एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मायसिट्रोएन कनेक्ट ऐप, रियर डिफॉगर और रिमोट कीलेस एंट्री है।

MS Dhoni Edition 

कंपनी ने अपने ब्रांड एंबेसडर और भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर C3 Aircross धोनी एडिशन पेश किया। कंपनी ने कहा कि भारतीय बाजार में इस एडिशन की केवल 100 यूनिट ही उपलब्ध होंगी।

C3 Aircross SUV के सेफ्टी सूट में ABS के साथ EBD, रिवर्स पार्किंग सेंसर, रियरव्यू कैमरा, हिल होल्ड असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ESP और हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम शामिल हैं। SUV में ड्राइवर और फ्रंट सीट पैसेंजर दोनों के लिए डुअल एयरबैग लगे हैं।

इंजन और परफॉरमेंस 

Citroen C3 Aircross में हुड के नीचे 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये 108 bhp की अधिकतम शक्ति और 205 Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Maruti Suzuki ने Fronx के Velocity Edition को 14 ट्रिम्स तक किया एक्सटेंड, 7.29 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

नोट- इस ऑफर को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। छूट का लाभ उठाने के लिए नजदीकी डीलरशिप विजिट करें।