Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Citroen C3 ऑटोमैटिक 10 लाख रुपये में हुई लॉन्च, टर्बो इंजन के साथ मिला कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी फीचर

Citroen C3 Automatic Launched अपडेटेड Citroen C3 के ऑटोमैटिक वेरिएंट को 9.99 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 10.27 लाख रुपये है। इसे चार वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें MyCitroen Connect स्मार्टफोन ऐप के ज़रिए कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी दी गई है। आइए जानते हैं इसके सभी वेरिएंट की कीमतों के बारे में।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 28 Sep 2024 06:39 PM (IST)
Hero Image
Citroen C3 ऑटोमैटिक 4 वेरिएंट में हुई लॉन्च।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। अपडेटेड Citroen C3 के ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमतों का खुलासा किया गया है। यह केवल टॉप-स्पेक शाइन फॉर्म में उपलब्ध है। भारतीय मार्केट में इसका मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara और Toyota Hyryder जैसी गाड़ियों से देखने के लिए मिल रहा है। आइए जानते हैं कि इसके सभी ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमतें।

Citroen C3: ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत

इसका 4 ऑटोमैटिक वेरिएंट में आती है।

  1. Turbo Shine AT वेरिएंट की कीमत - 9.99 लाख रुपये
  2. Turbo Shine AT Vibe Pack वेरिएंट की कीमत - 10.12 लाख रुपये
  3. Turbo Shine AT Dual Tone वेरिएंट की कीमत - 10.15 लाख रुपये
  4. Turbo Shine AT Dual Tone Vibe Pack वेरिएंट की कीमत - 10.27 लाख रुपये

यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम की है।

यह भी पढ़ें- Skoda Kylaq टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, नए अलॉय व्हील के साथ नवंबर में होगी लॉन्च

Citroen C3: फीचर्स

इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंग मिरर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.2-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन और छह एयरबैग दिए गए है। इसके टर्बो AT में MyCitroen Connect स्मार्टफोन ऐप के ज़रिए कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी भी दी गई है।

Citroen C3: इंजन

C3 में बेसाल्ट और C3 एयरक्रॉस की तरह ही इसमें भी 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 110 hp का पावर और 190 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसे आप 6-स्पीड मैनुअल के साथ भी खरीद सकते हैं, जो पहले से ही ऑफर किया जाता रहा है।

Citroen C3: मुकाबला

भारत में अपडेटेड Citroen C3 की कीमत टाटा पंच (7.60-10 लाख रुपये) और हुंडई एक्सटर (8.23-10.43 लाख रुपये) से अधिक है, लेकिन यह दोनों ही 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ आती है।

यह भी पढ़ें- फेस्टीव सीजन में भारत में लॉन्च होगी प्रीमियम गाड़ियां, लिस्ट में Kia, Nissan से लेकर Mercedes की कार शामिल