Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MS Dhoni बने Citroen के ब्रांड एंबेसडर, कंपनी को मिलेगी अब नई पहचान

Citroen ने शुक्रवार को कहा कि उसने पूर्व भारतीय क्रिकेटेर Mahendra Singh Dhoni को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सिट्रोएन इंडिया के ब्रांड निदेशक शिशिर मिश्रा ने कहा कि हमारा मानना ​​है कि भारत के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक धोनी के साथ हमारा जुड़ाव भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करने में एक लंबा रास्ता तय करेगा।

By Agency Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Fri, 24 May 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
MS Dhoni को Citroen का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

पीटीआई, नई दिल्ली। फ्रांसीसी वाहन निर्माता कंपनी Citroen ने शुक्रवार को कहा कि उसने पूर्व भारतीय क्रिकेटेर Mahendra Singh Dhoni को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि धोनी सिट्रोएन के साथ अपनी पहली पारी की शुरुआत एक अभियान में करेंगे जो जल्द ही लाइव होगा।

कंपनी ने क्या कहा?

सिट्रोएन इंडिया के ब्रांड निदेशक शिशिर मिश्रा ने कहा कि हमारा मानना ​​है कि भारत के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक धोनी के साथ हमारा जुड़ाव भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करने में एक लंबा रास्ता तय करेगा। उत्कृष्टता के प्रति उनकी विनम्रता और समर्पण हमारे ब्रांड की विचारधारा के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, जबकि स्थिरता और गतिशीलता के भविष्य को आकार देने के लिए हमारी साझा प्रतिबद्धता हमारे संबंध को मजबूत करती है।

यह भी पढ़ें- Jeep Avenger 4xe से उठा पर्दा, AWD सिस्टम के साथ एसयूवी को मिला हाइब्रिड पावरट्रेन

MS Dhoni ये बोले

सिट्रोएन के साथ अपने जुड़ाव पर धोनी ने कहा कि ब्रांड इलेक्ट्रिक मोबिलिटी और टिकाऊ समाधानों के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को साझा करता है और मेरी तरह, वास्तव में जो मायने रखता है उसे करने पर ध्यान केंद्रित करता है। ग्राहकों की जरूरतों को सही मायने में समझने और सार्थक इनोवेशन करने की सिट्रोएन की फिलॉसफी मेरे साथ गहराई से जुड़ती है।

यह भी पढ़ें- Range Rover और Range Rover Sport की अब भारत में होगी मैन्युफैक्चरिंग, कीमतों में हो सकती है इतनी कटौती