Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Citroen Service Festival : सिट्रॉन के ग्राहक जल्दी करें! कंपनी लेकर आई सर्विस कैंप, मिल रही है 20% तक की छूट

Citroen Service Festival इस मौके का फायदा आप समय रहते ही उठा ले और अपनी गाड़ी को फिर से एक नए शानदार लुक में इस दिवाली घर ले जाए। कंपनी Citroen C5 Aircross पर भी छूट दे रही है जिसे हाल ही में एक मिड-साइकिल अपडेट मिला है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Thu, 13 Oct 2022 11:43 AM (IST)
Hero Image
सिट्रॉन के ग्राहक जल्दी करें! कंपनी लेकर आई सर्विस कैंप

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Citroen Service Festival : त्योहारों के सीजन ने दस्तक दे दिया है, वहीं कई वाहन निर्माता कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। आपको बता दे जहां कार बनाने वाली कंपनियां अपनी ब्रिकी को बढ़ाने के लिए मॉडल पर भारी छूट दे रहा है। वहीं फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी अपने मौजूदा उपभोक्ताओं को खुश करने और त्योहारी सीजन के लिए  एक तगड़ा ऑफर लेकर आई है।

कई रोमांचक ऑफर और बड़ी छूट

कंपनी सर्विस कैंप के रूप में कई रोमांचक ऑफ़र और बड़ी छूट दे रही है, जो एक महीने की अवधि तक चलेगी। आपको बता दें ये 15 अक्टूबर से शुरू होकर, Citroen का सेवा अभियान 15 नवंबर, 2022 तक चलेगा। ग्राहक इसका फायदा देश के 20 शहरों में Citroën L'Atelier कार्यशालाओं में जा कर ले सकते हैं।

इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं

वहीं इस महीने भर चलने वाले अभियान के दौरान, ग्राहक इन ऑफर का फायदा उठा सकते हैं -सर्विस विजिट पर एक उपहार, इसके साथ ही कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर की सफाई कराने पर 15% तक की छूट मिल रही है। चुनिंदा सी5 एयरक्रॉस एसयूवी एक्सेसरीज और मर्चेंडाइज पर 20% तक की छूट मिल रही है। आप इस मौके का फायदा समय के रहते ही उठा ले,वहीं अपनी कार को फिर से एक नए शानदार लुक में इस दिवाली अपने घर ले जाए।

कंपनी का बयान

कंपनी के ब्रांड हेड, सौरभ वत्स ने कहा, “त्योहारों के मौसम के साथ, सिट्रोएन इंडिया हमेशा की तरह उच्च गुणवत्ता वाले ग्राहक के एक्सपीरियंस पर अपना अधिक ध्यान देता है। हम अपने ग्राहकों के लिए ब्रांड के पहले महीने भर चलने वाले फेस्टिवल सर्विस कैंप की शुरुआत करते हुए काफी उत्साहित है। ये अभियान हमारे ग्राहकों को  सेवाओं और पैकेजों का लाभ उठाने का एक अवसर देगा।

Citroen C5 Aircross पर मिल रही है छूट

इसके साथ ही कंपनी Citroen C5 Aircross पर भी छूट दे रही है, जिसे हाल ही में एक मिड-साइकिल अपडेट मिला है। इस एसयूवी में अब फ्रंट बंपर पर कार्यात्मक एयर वेंट्स के चारों ओर एक साटन ब्लू फिनिश मिलता है। अंदर की तरफ इस कार में अब सेंटर कंसोल और इंफोटेनमेंट स्क्रीन के लिए एक नया लेआउट है। वहीं इसकी कीमत 36.67 लाख रुपये एक्स शोरुम है।

ये भी पढ़ें- 

Upcoming Mahindra cars : अगले साल तक दस्तक देगी महिंद्रा की ये धांसू गाड़ियां, जानें इनमें क्या होगा कुछ खास

परिवार के लिए बेस्ट हैं ये 7 सीटर गाड़ियां, जानें सितंबर में रहा किसका बोलबाला