Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yezdi की 2.15 लाख वाली बाइक पर Free में मिल रही हजारों रुपये की एक्‍सेसरीज

बाइक निर्माता Yezdi की ओर से ऑफ रोडिंग शौकीन लोगों के लिए Adventure बाइक को ऑफर किया जाता है। कंपनी अपनी इस दमदार 2.15 लाख रुपये की बाइक पर हजारों रुपये की एक्‍सेसरीज को सीमित समय के लिए Free में दे रही है। किस तरह की एक्‍सेसरीज को Yezdi की ओर से फ्री में दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 29 May 2024 04:29 PM (IST)
Hero Image
Yezdi की ओर से अपनी Adventure बाइक पर 17500 रुपये की एक्‍सेसरीज फ्री दी जा रही है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। ऑफ रोडिंग पसंद करने वाले लोगों के लिए Yezdi की ओर से Adventure बाइक को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से इस बाइक पर हजारों रुपये की एक्‍सेसरीज को Free में दिया जा रहा है। बाइक को किन खूबियों के साथ बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Yezdi Adventure पर मिल रही Free एक्‍सेसरीज

Yezdi की ओर से Adventure बाइक पर Free में कुछ खास एक्‍सेसरीज को दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी Mountain Pack में आने वाली एक्‍सेसरीज को पूरी तरह से फ्री में दे रही है। इस पैक की कीमत 17500 रुपये है और इसमें कंपनी की ओर से छह एक्‍सेसरीज को दिया जाता है। Moutain Pack में Main Cage, Knuckle Gaurds, Bar End Weights, Headlamp Grill, Crash Gaurd और पांच लीटर की दो जैरी कैन को दिया जा रहा है।

कितना दमदार इंजन

बाइक में कंपनी की ओर से 334 सीसी का लिक्विड कूल्‍ड इंजन दिया जाता है। जिससे 30.3 पीएस की पावर और 29.8 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। बाइक में 220 एमएम का ग्राउंड क्लियरेंस भी दिया जाता है, जिससे किसी भी तरह की सड़क पर इसे आसानी से चलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Bike Sale: एंट्री लेवल बाइक्‍स की April 2024 में कैसी रही बिक्री, कौन सी मोटरसाइकिल बनी भारतीयों की पसंद

कैसे हैं फीचर्स

Yezdi Adventure बाइक में कंपनी की ओर से कुछ बेहतरीन फीचर्स को दिया जाता है, जिससे ऑफ रोडिंंग के समय काफी आसानी हो जाती है। इस बाइक में टर्न बाय टर्न नेविगेशन, डबल डिस्‍क ब्रेक, डिजिटल इंस्‍ट्रमेंट क्‍लस्‍टर जैसे फीचर्स को दिया जाता है।

कितने हैं वेरिएंट

कंपनी की ओर से इस बाइक को दो वेरिएंट में ऑफर किया जाता है। ग्राहकों को इस बाइक के ग्‍लॉस और मैट फिनिश के विकल्‍प दिए जाते हैं, जिसमें मैट की एक्‍स शोरूम कीमत 2.15 लाख रुपये और ग्‍लॉस की एक्‍स शोरूम कीमत 2.20 लाख रुपये है। ग्राहक बाइक को कंपनी की वेबसाइट पर पांच हजार रुपये में ऑनलाइन बुक करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- अब हाइड्रोजन फ्यूल सेल से बस चलाएगी इंडियन आर्मी, जानें क्‍या है खासियत