Move to Jagran APP

Car Discount: July 2024 में मारुति Nexa की कार और SUV पर मिल रहे लाखों रुपये के Discount Offers

भारत की प्रमुख कार निर्माता Maruti Suzuki की ओर से कई बेहतरीन कारों को भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता है। कंपनी July 2024 में अपनी प्रीमियम डीलरशिप Nexa के जरिए ऑफर की जाने वाली कई कारों पर लाखों रुपये के Discount Offers दे रही है। मारुति सुजुकी की ओर से किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Thu, 04 Jul 2024 11:00 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 11:00 AM (IST)
Maruti की ओर से Nexa डीलरशिप के जरिए ऑफर की जाने वाली कई कारों और एसयूवी मिल रहा बेहतरीन डिस्‍काउंट।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत की सबसे बड़ी वाहन निर्माता Maruti Suzuki की ओर से Nexa डीलरशिप के जरिए ऑफर की जाने वाली कारों और एसयूवी पर बेहतरीन Discount Offer किया जा रहा है। कंपनी किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Maruti Ignis

मारुति की ओर से नेक्‍सा डीलरशिप के जरिए ऑफर की जाने वाली सबसे सस्‍ती गाड़ी Ignis पर July 2024 में अधिकतम 63 हजार रुपये के Discount Offers दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से इस गाड़ी पर 40 हजार रुपये का Cash Discount, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस, 20 हजार रुपये का स्‍क्रैपेज, तीन हजार रुपये का रूरल डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर गाड़ी के ऑटोमैटिक वर्जन पर दिया जा रहा है। इसके मैनुअल वर्जन पर 58 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं।

Maruti Baleno

मारुति की ओर से प्रीमियम हैचबैक के तौर पर Baleno को ऑफर किया जाता है। कंपनी इस महीने में इस गाड़ी पर अधिकतम 62 हजार रुपये के Discount Offer दे रही है। इसके ऑटोमैटिक वर्जन पर यह ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसके मैनुअल वेरिएंंट को खरीदने पर 57 हजार रुपये और सीएनजी वर्जन को खरीदने पर 47 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कल Launch होगी दुनिया की पहली CNG Bike, जानें कितना दमदार होगा इंजन और कितनी होगी कीमत

Maruti Ciaz

मारुति की ओर से मिड साइज सेडान कार के तौर पर Ciaz को ऑफर किया जाता है। कंपनी इस महीने में इस गाड़ी पर अधिकतम 53 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। जिसमें 20 हजार रुपये का Cash Discount, 25 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस, 30 हजार रुपये का स्‍क्रैपेज, तीन हजार रुपये का मैक्‍स कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। 

Maruti Jimny

कंपनी अपनी ऑफ रोडिंग एसयूवी जिम्‍नी पर सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर दे रही है। जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी के टॉप वेरिएंट्स पर 2.50 लाख रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। यह ऑफर एसयूवी के टॉप वेरिएंट Alpha पर दिया जा रहा है। वहीं Zeta वेरिएंट पर कंपनी दो लाख रुपये तक के ऑफर दे रही है। रेंज-टॉपिंग जिम्नी अल्फा पर सबसे ज़्यादा छूट मिल रहा है, लेकिन केवल तभी जब खरीदार मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस (MSSF) के जरिए इसे लेता है। जिम्नी जेटा पर 2 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं, MSSF के बिना, दोनों वेरिएंट पर 1 लाख रुपये की छूट दी जा रही है।

Maruti Grand Vitara

मारुति की ओर से ग्रैंड विटारा को भी नेक्‍सा डीलरशिप के जरिए ऑफर किया जाता है। कंपनी इस एसयूवी पर भी 1.4 लाख रुपये के ऑफर्स दे रही है। यह ऑफर इसके स्‍ट्रॉन्‍ग हाइब्रिड वर्जन पर दिया जा रहा है। इसके अलावा एसयूवी के माइल्‍ड हाइब्रिड और जेटा वेरिएंट पर 64 हजार रुपये, सिग्‍मा पर 34 हजार रुपये और सीएनजी पर 14 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

Maruti Fronx

कंपनी की एक और एसयूवी Fronx पर भी July 2024 में 50 हजार रुपये तक के डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। इस एसयूवी के टर्बो वेरिएंट पर 50 हजार रुपये और वेलोसिटी किट ऑफर की जा रही है। सिग्‍मा वेरिएंट पर 37500 रुपये और वेलोसिटी किट दी जा रही है। डेल्‍टा वेरिएंट ऑटोमैटिक पर 42500 और मैनुअल पर सिर्फ 37 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं। सीएनजी वेरिएंट पर 15 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं।

Maruti XL6

कंपनी अपनी छह सीटों वाली XL6 पर भी July 2024 में 45 हजार रुपये तक के ऑफर दे रही है। यह ऑफर पेट्रोल वेरिएंट पर दिया जा रहा है। जबकि इसके सीएनजी वेरिएंट को खरीदने पर 30 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।

शोरूम से लें जानकारी

मारुति के शोरूम और वेरिएंट के साथ ही अलग अलग शहरों में अलग अलग स्थिति के कारण एसयूवी पर डिस्‍काउंट ऑफर में बदलाव हो सकते हैं। अगर कोई व्‍यक्ति एसयूवी खरीदने की तैयारी कर रहा है तो नजदीकी शोरूम पर जाकर सही जानकारी ली जा सकती है।

यह भी पढ़ें- Maruti Arena की कारों पर July 2024 में मिल रहा हजारों रुपये बचाने का मौका, जानें किस पर क्‍या है ऑफर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.