Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इन इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर मिल रहे हैं शानदार डिस्काउंट, टू-व्हीलर ईवी पर भी है ऑफर्स की बौछार

साल का अंतिम महीना चल रहा है और ऐसे में ईवी वाहनों पर जमकर ऑफर्स की बौछार हो रही है। ऐसा स्टॉक को खत्म करने के लिए किया जा रहा है। पिछले साल की तुलना में डीलर और कंपनियों के पास अधिक स्टॉक है तो डिस्काउंट भी ज्यादा ऑफर किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि कौन-कौन से वाहनों पर ऑफर मिल रहे हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Sat, 23 Dec 2023 08:30 PM (IST)
Hero Image
इन ईवी कारों पर हो रही ऑफर्स की बौछार

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप इलेक्ट्रिक कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये मौका आपके लिए खास साबित हो सकता है। क्योंकि दिसंबर महीने में ईवी वाहनों पर जमकर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। ऐसा स्टॉक खत्म करने के लिए किया जा रहा है।

पिछले साल की तुलना में डीलर और कंपनियों के पास अधिक स्टॉक है तो डिस्काउंट भी ज्यादा ऑफर किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं किन-किन गाड़ियों पर डिस्काउंट मिल रहे हैं।

Tata Tiago EV

टाटा टियोगो ईवी को सस्ते में खरीदने का अच्छा मौका है। इस ईवी पर 50 हजार रुपये तक के कैश बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। 15 हजार रुपये तक के एक्सचेंज और डीलर ऑफर्स का भी अतिरिक्त लाभ लिया जा सकता है।

Hyundai Kona EV

इस गाड़ी को लेने वाले ग्राहकों को 3 लाख रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। इन बेनिफिट्स में इंश्योरेंस/रजिस्ट्रेशन, एक्सेसरीज पर छूट और कम ब्याज दरों पर फाइनेंस जैसे ऑफर मुख्य तौर पर शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- नवंबर 2023 में TVS motors की Jupiter बनी सबसे अधिक बिकने वाली दोपहिया वाहन

Mahindra XUV400 EV

महिंद्रा की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी को दिसंबर के महीने में कम दाम में लेने का मौका है। इस ईवी कार पर 3 लाख रुपये से लेकर 4 लाख रुपये तक के कैश बेनिफिट्स ऑफर दिए जा रहे हैं।

Tata Nexon EV Prime और Max पर डिस्काउंट

टाटा नेक्सन ईवी प्राइम और मैक्स के प्री फेसलिफ्ट मॉडल पर डिस्काउंट प्रदान किए जा रहे हैं। ईवी प्राइम पर 1.5 लाख रुपये तक के कैश बेनिफिट और 50,000 रुपये तक के अन्य ऑफर मिल रहे हैं। जबकि मैक्स पर भी प्राइम के समान ऑफर मिल रहे हैं।

टू-व्हीलर ईवी पर मिल रहा डिस्काउंट

  • साल के अंतिम महीने में दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहनों पर डिस्काउंट मिल रहे हैं।

  • हीरो विदा वी-1- 38,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें कैश डिस्काउंट, लॉयल्टी डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और एक्सटेंडेड वारंटी जैसे ऑफर शामिल हैं।

  • एथर- इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 24,000 रुपये के कैश बेनिफिट, बैटरी प्रोटेक्ट वांरटी और अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहे हैं।
  • बजाज चेतक ईवी- ईएमआई के साथ खरीदने पर 2600 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- TATA ने बढ़ाई अपनी सबसे अधिक बिकने वाली हैचबैक कार की कीमत, साथ ही ईयर एंड पर मिला है बंपर डिस्काउंट