Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti Suzuki की कारों पर April 2024 में मिल रहा हजारों रुपये का Discount, जानें किस Car पर क्‍या है ऑफर

April 2024 में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो मारुति सुजुकी एरिना की कई कारों पर कंपनी की ओर से डिस्‍काउंट ऑफर (Maruti Suzuki Discount) किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 04 Apr 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
Maruti Suzuki April 2024 में Arena डीलरशिप की कारों पर हजारों रुपये के Discount दे रही है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। April 2024 में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो मारुति सुजुकी एरिना की कई कारों पर कंपनी की ओर से डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Maruti Alto K10

मारुति की ओर से ऑल्‍टो के10 पर April 2024 में अधिकतम 67 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी ऑल्‍टो के10 के एएमटी वेरिएंट पर 45 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और सात हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर April महीने में 40 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और सात हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। वहीं कार के सीएनजी वेरिएंट पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 25 हजार रुपये का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

Maruti एस प्रेसो

मारुति की एस प्रेसो कार पर भी April 2024 में अधिकतम 61 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। एस प्रेसो के एएमटी वेरिएंट पर 61 हजार रुपये के ऑफर्स मिल रहे हैं। इसके मैनुअल वेरिएंट पर April महीने में 56 हजार रुपये और सीएनजी वेरिएंट पर डिस्‍काउंट के तौर पर 46 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Discount On Volkswagen: फॉक्‍सवैगन की कार और एसयूवी पर April 2024 में मिल रहे लाखों रुपये के ऑफर्स, जानें डिटेल

Maruti सेलेरियो

सेलेरियो पर मारुति April महीने में अधिकतम 61 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। सेलेरियो के एएमटी वेरिएंट पर 61 हजार रुपये के ऑफर्स मिल रहे हैं। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर April महीने में 56 हजार रुपये बचाए जा सकते है। वहीं कार के सीएनजी वेरिएंट पर भी 46 हजार रुपये का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

Maruti वैगन आर

कंपनी की ओर से वैगन आर पर अधिकतम 61 हजार रुपये का डिस्‍काउंट दे रही है। वैगन आर के एएमटी वेरिएंट पर 61 हजार रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर April महीने में 56 हजार रुपये का डिस्‍काउंट और सीएनजी वेरिएंट पर डिस्‍काउंट के तौर पर 36 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है।

Maruti स्विफ्ट

कंपनी की स्विफ्ट कार को युवाओं के बीच काफी ज्‍यादा पसंद किया जाता है। इस कार पर भी April महीने में 42 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इस कार के एएमटी वेरिएंट पर 42 हजार रुपये का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर April महीने में 37 हजार रुपये का डिस्‍काउंट और सीएनजी वेरिएंट पर डिस्‍काउंट के तौर पर 22 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है।

Maruti डिजायर

मारुति की ओर से डिजायर कार पर भी April 2024 में अधिकतम 37 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। डिजायर के एएमटी वेरिएंट को खरीदने पर 37 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर 32 हजार रुपये का डिस्‍काउंट और सीएनजी वेरिएंट पर सात हजार रुपये का ऑफर मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- आज से देशभर में लागू हुआ One Vehicle, One Fastag, जानें क्‍या होगा असर