Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti Suzuki की कारों पर मार्च 2024 में मिल रहा हजारों रुपये का डिस्‍काउंट, जानें किस पर क्‍या है ऑफर

देश की सबसे ज्‍यादा कारों की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी की ओर से मार्च महीने में एरिना डीलरशिप पर उपलब्‍ध कारों पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार को खरीदने पर कितना कैश डिस्‍काउंट एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस के तौर पर डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 07 Mar 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
मारुति सुजुकी की एरिना डीलरशिप की कई कारों पर कंपनी डिस्‍काउंट दे रही है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। मार्च महीने में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो मारुति सुजुकी एरिना की कई कारों पर कंपनी की ओर से डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

ऑल्‍टो के10

मारुति की ओर से ऑल्‍टो के10 पर मार्च 2024 में अधिकतम 67 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी ऑल्‍टो के10 के एएमटी वेरिएंट पर 45 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और सात हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर मार्च महीने में 40 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और सात हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। वहीं कार के सीएनजी वेरिएंट पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 25 हजार रुपये का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

एस प्रेसो

मारुति की एस प्रेसो कार पर भी मार्च 2024 में अधिकतम 66 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। एस प्रेसो के एएमटी वेरिएंट पर 45 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और छह हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर मार्च महीने में 40 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और छह हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। वहीं कार के सीएनजी वेरिएंट पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 25 हजार रुपये का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Car Sales: फरवरी में किस कंपनी ने की कितनी कारों की बिक्री, जानें टॉप-10 की डिटेल

सेलेरियो

सेलेरियो पर मारुति मार्च महीने में अधिकतम 61 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। सेलेरियो के एएमटी वेरिएंट पर 40 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और छह हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर मार्च महीने में 35 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और छह हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। वहीं कार के सीएनजी वेरिएंट पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 25 हजार रुपये का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

वैगन आर

कंपनी की ओर से वैगन आर पर अधिकतम 66 हजार रुपये का डिस्‍काउंट दे रही है। वैगन आर के एएमटी वेरिएंट पर 40 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस, पांच हजार रुपये का अतिरिक्‍त एक्‍सचेंज बोनस और छह हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर मार्च महीने में 35 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और छह हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। वहीं कार के सीएनजी वेरिएंट पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 30 हजार रुपये का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

स्विफ्ट

कंपनी की स्विफ्ट कार को युवाओं के बीच काफी ज्‍यादा पसंद किया जाता है। इस कार पर भी मार्च महीने में 47 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इस कार के एएमटी वेरिएंट पर 20 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस, पांच हजार रुपये का अतिरिक्‍त एक्‍सचेंज बोनस और सात हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर मार्च महीने में 15 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और सात हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। स्विफ्ट के सीएनजी वेरिएंट पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 15 हजार रुपये का डिस्‍काउंट और सात हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट मिल रहा है।

डिजायर

मारुति की ओर से डिजायर कार पर भी मार्च महीने में अधिकतम 37 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। डिजायर के एएमटी वेरिएंट को मार्च में खरीदने पर 15 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और सात हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दे रही है। इस कार के मैनुअल वेरिएंट पर मार्च महीने में 10 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और सात हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Tata की इन दो हैचबैक पर मार्च 2024 में मिल रहा हजारों रुपये का Discount, जानें पूरी डिटेल