Move to Jagran APP

Diwali 2024 पर खरीदनी है Audi, BMW, Mercedes की लग्‍जरी कार, इन पर मिल रहा लाखों रुपये के Discount Offers

Diwali 2024 पर बड़ी संख्‍या में लोग Cars And SUVs खरीद रहे हैं। अगर आप भी इस मौके पर Audi BMW Merceedes KIA की लग्‍जरी कारों को खरीदने का मन बना रहे हैं तो कई कारों पर लाखों रुपये की बचत का मौका (Festive Diwali Discount Offer on Cars) मिल रहा है। किस कंपनी की ओर से किस लग्‍जरी कार पर Discount Offer दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 23 Oct 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
Diwali 2024 से पहले किन लग्‍जरी कारों पर मिल रहे Discount Offers। जानें पूरी डिटेल।
ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। Festive Season के दौरान सभी वाहन निर्माताओं की ओर से ग्राहकों को कई बेहतरीन Discount Offers दिए जाते हैं। अगर आप भी Diwali 2024 के मौके पर Audi, BMW , Mercedes या Kia की लग्‍जरी कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इन कंपनियों की ओर से किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट (Festive Diwali Discount Offer on Cars) दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

Kia EV6

साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Kia की ओर से EV6 को लग्‍जरी इलेक्ट्रिक एसयूवी के तौर पर ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी को अगर Diwali 2024 के दौरान खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो इस पर कंपनी की ओर से 12 लाख रुपये तक का Discount Offer दिया जा रहा है। यह ऑफर इसके टॉप वेरिएंट पर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- 240 की टॉप स्‍पीड, ADAS सहित बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्‍च हुई Mercedes AMG G63 Facelift, कीमत 3.60 करोड़ रुपये

BMW X5

बीएमडब्‍ल्‍यू की ओर से भी लग्‍जरी एसयूवी के तौर पर X5 को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी इस एसयूवी पर फेस्टिव सीजन के दौरान 10 लाख रुपये तक की बचत का मौका दे रही है। एसयूवी की एम स्‍पोर्ट रेंज की बाजार में काफी मांग रहती है लेकिन एक्‍स लाइन की मांग में थोड़ी कमी आई है। ऐसे में सिर्फ X-Line पर यह ऑफर दिया जा रहा है।

Audi A6

बीएमडब्‍ल्‍यू की तरह ही ऑडी भी कई लग्‍जरी कारों को बाजार में ऑफर करती है। कंपनी अपनी इस लग्‍जरी सेडान कार पर Festive Season के दौरान बड़ी बचत का मौका दे रही है। कंपनी इस लग्‍जरी कार पर 10 लाख रुपये तक बचाने का मौका दे रही है।

Mercedes Benz C200

जर्मनी की तीसरी लग्‍जरी वाहन निर्माता Mercedes Benz भी भारत में फेस्टिव सीजन के दौरान अपनी छोटी कार Mercedes Benz C200 पर लाखों रुपये के Discount Offers दे रही है। इस कार पर सात से नौ लाख रुपये तक के ऑफर दिवाली 2024 के दौरान दिए जा रहे हैं।

Audi A4

ऑडी की ओर से ए6 के अलावा Audi A4 पर भी लाखों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर मिल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इस कार को खरीदने पर आठ लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

Audi Q8 E-Tron

ऑडी की ओर से लग्‍जरी इलेक्ट्रिक कार के तौर पर ऑफर की जाने वाली Audi Q8 E-Tron पर भी 10 लाख रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। इसके स्‍पोर्टबैक वेरिएंट की जगह सिर्फ स्‍टैंडर्ड रूफ वेरिएंट पर यह ऑफर मिल रहा है।

BMW i4

बीएमडब्‍ल्‍यू की ओर से i4 को भी भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की इस गाड़ी को फेस्टिव सीजन के दौरान खरीदने पर आठ लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 2025 Jeep Meridian हुई लॉन्‍च, ADAS के साथ मिले 70 से ज्‍यादा सेफ्टी फीचर्स, कीमत 24.99 लाख रुपये से शुरू