Move to Jagran APP

Auto Expo 2023 में जाएं तो जरूर देखें ये 5 चीजें, फोटो क्लिक करने के लिए लोग बेताब

हॉलीवुड मूवी में आपने एक से बढ़कर एक शानदार बाइक देखे होगी जिसमें से आपको याद होगा एक बैटमैन की बाइक थी जो जिसका टायर पीछे से काफी चौड़ा था ठीक उसी की तरह एक बाइक ऑटो एक्सपो में देखी गई है जिसका नाम Benda LFC F700 है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sat, 14 Jan 2023 02:34 PM (IST)
Hero Image
Auto Expo में ऐसे यूनिक प्रोडक्ट आप मिस न करें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप ऑटो एक्सपो 2023 मैं जाने का प्लान बना रहे हैं तो आप वहां जाने से पहले तैयारी जरूर कर ले, क्योंकि ऑटो एक्सपो में इतने ढेर सारे प्रोडक्ट शोकेस किए जा रहे हैं क्या देखते देखते थक जाओगे और हो सकता है की इसमें बहुत सारे ऐसे यूनिक प्रोडक्ट आप मिस कर दो इसलिए इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं कि ऑटो एक्सपो में जाने के बाद इन 5 चीजों को जरूर देखें ।

Benda LFC F700

ऑटो एक्सपो 2023 में अगर आप घूमने जा रहे हैं तो Benda LFC F700 बाइक को देखना न भूलें। Keeway स्टाल में खड़ी इस बाइक पर हर कोई फोटो क्लिक करवाने के लिए बेताब है। हॉलीवुड मूवी में आपने एक से बढ़कर एक शानदार बाइक देखे होगी जिसमें से आपको याद होगा एक बैटमैन की बाइक थी जो जिसका टायर पीछे से काफी चौड़ा था ठीक उसी की तरह एक बाइक ऑटो एक्सपो में देखी गई है जिसका नाम Benda LFC F700 है।

Lexus

लक्सस ने दो ऐसी कांसेप्ट लग्जरी कारों को शोकेस किया है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे। फ्यूचरिस्टिक डिजाइन से लैस इस कार को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि यह आपके सामने ऐसा कुछ खड़ा है।

सेल्फ बैलेंसिंग कॉन्सेप्ट स्कूटर

लाइगर के स्ट्रॉल पर ऑटो बैलेंसिंग स्कूटर आपको अलग ही मजा देगा। क्योंकि इस स्कूटर की खासियत यह है कि ब्रेक मारने के बाद आपको अपना पैर जमीन पर रखने की बिल्कुल भी जरूरत पड़ेगी। यह अपने आप बैलेंस कर लेता है। हालांकि, यह कांसेप्ट स्कूटर है कंपनी का कहना है कि 2023 तक इसे इंडियन मार्केट में उतार सकती है।

गियर वाली इलेक्ट्रिक बाइक

मैटर ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक बाइक को इंडियन मार्केट में अनवील किया था। इस बाइक ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया है। यह भारत की पहली ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक है जिसमें गियर सिस्टम दिया गया है।

KIA

अगर आप KIA के स्टॉल पर जाते हैं तो वहां पर बिल्कुल आखिरी साइड में लगी किया कि कॉन्सेप्ट एंबुलेंस और पुलिस वाली गाड़ियों को देखना ना भूलें। ऑटो एक्सपो में यूनिक प्रोडक्ट में यह दोनों गाड़ियां भी आते हैं। कंपनी का कहना है कि वह अभी किआ कि इन दोनों मॉडलों को मॉडिफिकेशन पर काम कर रही है। इसको कस्टमाइज भी किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें

Auto Expo 2023 में इस गाड़ी को देखने के लिए उमड़ी भीड़ , जानिए क्यों है सबकी फेवरेट

AUTO EXPO 2023 : बजट को करें तैयार! टाटा और मारुति लेकर आने वाली है अपनी दमदार सीएनजी कारें