Move to Jagran APP

Ducati India का ग्राहकों को तोहफा! 1.5 लाख रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर

Ducati India ने घोषणा की है कि वे 20 और 21 अप्रैल को 25000 रुपये का एक्सचेंज बोनस देंगे। डुकाटी का कहना है कि वे चयनित V4 मॉडल की खरीद पर 1.5 लाख रुपये तक का स्टोर क्रेडिट भी देंगे। इसके अलावा इतालवी निर्माता वर्तमान में DesertX Rally और Panigale V2 के लिए नई लिवरली लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Sat, 20 Apr 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Ducati India अपने ग्राहकों को बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। Ducati India ने अपने ग्राहकों के लिए नई बाइक खरीदने पर बेहतरीन ऑफर घोषणा की है, लेकिन ये लाभ केवल सीमित समय तक ही उठाया जा सकेगा। इसके अलावा इतालवी निर्माता वर्तमान में डेजर्टएक्स रैली और पैनिगेल वी2 के लिए एक नई पोशाक लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। आइए, कंपनी द्वारा पेश किए जा रहे ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

Ducati India का ग्राहकों को तोहफा 

कंपनी ने घोषणा की है कि वे 20 और 21 अप्रैल को 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस देंगे। डुकाटी का कहना है कि वे चयनित V4 मॉडल की खरीद पर 1.5 लाख रुपये तक का स्टोर क्रेडिट भी देंगे। इसके अलावा, इतालवी निर्माता 18,999 रुपये के ईएमआई विकल्प के साथ 9.99 प्रतिशत की ब्याज दर की पेशकश कर रहा है। साथ ही डुकाटी पुरानी मोटरसाइकिल की ऑनरशिप को फ्री में ट्रांसफर करने की सुविधा भाी दे रही है।

यह भी पढ़ें- ड्राइविंग के दौरान आती है झपकी, तो हो जाएं सावधान! इन तरीकों से दूर होगी दिक्कत

DesertX Rally और Panigale V2 होगी अपडेट 

इतालवी निर्माता वर्तमान में DesertX Rally और Panigale V2 के लिए नई लिवरली लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। डुकाटी डीलरशिप पर दोनों मोटरसाइकिलों की बुकिंग ओपन है। अभी तक आधिकारिक रूप से दोनों मोटरसाइकिलों की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

एक ओर पैनिगेल V2 को एक नई लिवरली मिलेगी, वहीं डेजर्टएक्स रैली डेजर्टएक्स मोटरसाइकिल का एक हार्ड-कोर संस्करण है। इसमें 21 इंच का फ्रंट रिम और 18 इंच का रियर है। इस मोटरसाइकिल को रेसट्रैक पर अपनी गति के माध्यम से रखा गया है और यहां तक ​​कि एर्जबर्ग रोडियो 2023 को भी टक्कर दी है।

इंजन और परफॉरमेंस 

पैनिगेल V2 को पहियों पर लाल रंग और बैजिंग के साथ पूरी तरह से काले रंग में तैयार किया गया है। यह 955 सीसी, एल-ट्विन इंजन के साथ आती रहेगी, जिसे डुकाटी सुपरक्वाड्रो कहती है। यह 10,750 आरपीएम पर 152 बीएचपी की अधिकतम पावर और 9,000 आरपीएम पर 104 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है। ऑन ड्यूटी गियरबॉक्स एक 6-स्पीड यूनिट है, जो डुकाटी क्विक शिफ्ट के साथ आता है।

यह भी पढ़ें- Jawa 32 नए शहरों में लगाएगी Service Camp, एक्सटेंडेड वारंटी मिलने के साथ होगा फ्री चेक-अप और पार्ट रिप्लेसमेंट