Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारत में जल्‍द लॉन्‍च होगी Ducati की नई Superbike, सोशल मीडिया पर दिखाई झलक

इटली की सुपरबाइक निर्माता Ducati की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही नई बाइक को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो टीजर जारी किया गया है जिसमें नई बाइक की जानकारी दी गई है। इसे कब तक लॉन्‍च किया जा सकता है। इसमें किस तरह के फीचर्स और इंजन दिया जाएगा। इसकी कीमत क्‍या होगी। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 28 Aug 2024 10:15 AM (IST)
Hero Image
Ducati की ओर से Multistrada को जल्‍द भारत में लॉन्‍च किया जाएगा।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। इटली की सुपरबाइक निर्माता Ducati की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही नई बाइक को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। कंपनी की ओर से किस बाइक को किस तरह के फीचर्स के साथ लाया जाएगा। इसकी कीमत क्‍या होगी। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च होगी नई Superbike

देश में Superbikes को पसंद करने वालों की संख्‍या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जिसे देखते हुए कंपनियों की ओर से कई बेहतरीन बाइक्‍स को पेश करने की तैयारी की जा रही है। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो टीजर के मुताबिक Ducati की ओर से जल्‍द ही नई Superbike को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Ducati Hypermotard 950 SP को खास बनाती हैं 5 बातें, इंजन-स्पेसिफिकेशन से लेकर डिजाइन तक

टीजर में मिली जानकारी

सोशल मीडिया पर करीब 10 सेकेंड के एक वीडियो टीजर को जारी किया गया है। जिसमें Ducati की बाइक को दिखाया गया है। लेकिन यह जानकारी नहीं दी गई है कि कंपनी की ओर से किस Superbike को लॉन्‍च किया जाएगा। उम्‍मीद की जा रही है कि Ducati MultistradaV4 RS सुपरबाइक को जल्‍द लॉन्‍च किया जाएगा।

मिलेगा दमदार इंजन

बाइक में 1103 सीसी का चार वॉल्‍व लिक्विड कूल्‍ड इंजन दिया जाता है। जिससे इसे 180 हॉर्स पावर और 118 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। बाइक में इलेक्‍ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्‍शन सिस्‍टम दिया जाता है। जिसके साथ राइड-बाय-वायर तकनीक, डबल कैटेलिक कनवर्टर का स्‍टेलनेस स्‍टील प्री-साइलेंसर, 6स्‍पीड के ट्रांसमिशन के साथ क्विक शिफ्टर, एल्‍यूमिनियम मोनोकॉक फ्रेम दिया जाता है।

बेहतरीन हैं फीचर्स

बाइक में फुली एडजस्‍टेबल फॉर्क, 17 इंच अलॉय व्‍हील्‍स, कॉर्नरिंग एबीएस, 6.5 टीएफटी कलर्ड डिस्‍प्‍ले, डुकाटी कनेक्‍ट, नेविगेशन सिस्‍टम, ड्यू्ल सीट, राइडिंग मोड्स, पावर मोड, ट्रैक्‍शन कंट्रोल, व्‍हीली कंट्रोल, डीआरएल, कॉर्नरिंग लाइट, व्‍हीकल होल्‍ड कंट्रोल, रेडार सिस्‍टम, एलईडी लाइट्स, कार्बन फाइबर मडगार्ड, कार्बन फाइबर हैंडगार्ड जैसे फीचर्स मिलते हैं।

जल्‍द होगी लॉन्‍च

कंपनी की ओर से अभी इसे कई देशों में ऑफर किया जा रहा है। भारतीय बाजार में भी इस सुपरबाइक को जल्‍द ही लॉन्‍च किया जाएगा। इसकी संभावित कीमत 30 से 35 लाख रुपये एक्‍सशोरूम के बीच हो सकती है।

यह भी पढ़ें- नई Ducati Panigale V4 हुई पेश; एयरोडायनामिक विंगलेट, 4-पावर मोड सहित कई फीचर्स से लैस

View this post on Instagram

A post shared by Ducati India (@ducati_india)