Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ducati Streetfighter V4 S भारतीय बाजार में 12 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Ducati India ने 12 मार्च को Streetfighter V4 S को लॉन्च करने की घोषणा की है। Streetfighter V4 S को पावर देने के लिए डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल 90-डिग्री V4 लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 13 हजार आरपीएम पर 205 बीएचपी की अधिकतम पावर आउटपुट और 9500 आरपीएम पर 123 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट के लिए रेट किया गया है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Fri, 08 Mar 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
Ducati Streetfighter V4 S भारतीय बाजार में 12 मार्च को लॉन्च होगी।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Ducati India ने 12 मार्च को Streetfighter V4 S को लॉन्च करने की घोषणा की है। ये मोटरसाइकिल को दो कलर ऑप्शन- ग्रे नीरो और डुकाटी रेड में पेश किया जाएगा। इनकी कीमत क्रमशः 28 लाख रुपये और 27.80 लाख रुपये हो सकती हैं।

आपको बता कें कि ये दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं। स्ट्रीटफाइटर V4 S, स्टैंडर्ड स्ट्रीटफाइटर V4 और स्ट्रीटफाइटर V4 SP2 के बीच में प्लेस होगी। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Ducati Streetfighter V4 S की स्पेसिफिकेशन

Streetfighter V4 S को पावर देने के लिए डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल 90-डिग्री V4 लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 13 हजार आरपीएम पर 205 बीएचपी की अधिकतम पावर आउटपुट और 9500 आरपीएम पर 123 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट के लिए रेट किया गया है।

यह भी पढ़ें- Endeavour के साथ Ford का ये बेहतरीन Pickup Truck भी मारेगा इंडियन मार्केट में एंट्री! पहली झलक आई सामने

ऑन ड्यूटी गियरबॉक्स एक 6-स्पीड यूनिट है, जो डुकाटी क्विक शिफ्ट के साथ आता है। आपको बता दें कि डुकाटी इस पर 24 महीने की असीमित माइलेज वारंटी प्रदान करेगी, जबकि इसका मेंटेनेंस प्रत्येक 12,000 किमी के लिए निर्धारित है।

Ducati Streetfighter V4 S के फीचर्स 

ये मोटरसाइकिल स्टैंडर्ड रूप से कई फीचर्स के साथ आती है। इसे डुकाटी पावर लॉन्च, डेटाइम रनिंग लैंप के साथ फुल एलईडी लाइटिंग, डुकाटी इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन और ऑटो-कट टर्न इंडिकेटर्स के साथ कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

मिलेंगी ये अतिरिक्त सुविधाएं 

इसके अलावा स्ट्रीटफाइटर V4 S डुकाटी डेटा एनालाइजर+, जीपीएस मॉड्यूल, डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम, एंटी-थेफ्ट सिस्टम और हीटेड ग्रिप्स जैसी सुविधाओं भी हैं। हालांकि, इन फीचर्स के लिए आपको अतिरिक्ट पैसे चुकाने पड़ेंगे।

संभावित कीमत और बुकिंग डिटेल 

अपडेटेड डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी4 एस की बुकिंग लॉन्च के साथ ही शुरू होने की उम्मीद है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 26 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- Compact Sedan Cars: 10 लाख से कम कीमत पर मिलती हैं ये चार कॉम्‍पैक्‍ट सेडान कारें, जानें कौन सी है सबसे बेहतर