Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ampere Diwali 2022 Discount offer: एम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का नहीं मिलेगा इससे अच्छा मौका, जानें ऑफर

Ampere Electric Scooter की खरीद पर आप इस दिवाली हजारों रुपये बचा सकते हैं। इसमें लोन। एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट जैसे ऑफर्स हैं। बता दें कि एम्पियर स्कूटरों को ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म Flipkart से भी खरीदा जा सकता है।

By Sonali SinghEdited By: Updated: Tue, 18 Oct 2022 09:22 AM (IST)
Hero Image
Electric Scooter Ampere Discount Offers In India, See Details

नई दिल्ली, औटो डेस्क। Ampere electric scooter: ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने दिवाली में अपने एम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज में डिस्काउंट देने की घोषणा की है। इसे 'एम्पियर गो इलेक्ट्रिक फेस्ट' (Ampere Go Electric Fest) के तहत लाया गया है, जिसमें ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के शानदार डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। तो चलिए एम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

फेस्ट में शामिल हैं ये ऑफर्स

एम्पियर गो इलेक्ट्रिक फेस्ट के तहत इस स्कूटर की खरीद आसान बनाने के लिए कंपनी इसपर 95 प्रतिशत तक फाइनेंसिंग सुविधा दे रही है। साथ ही लोन के रूप में ग्राहकों से सिर्फ 8.25 फीसदी ब्याज दर ही ली जा रही है। इसके अलावा 4,000 रुपये तक वाहन एक्सचेंज पर आकर्षक डील और कैश डिस्काउंट भी पर मिल रहे हैं। इसमें खास फेस्टिव ऑफर्स के रूप में ग्राहकों के पास मैग्नस ईएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइडिंग और इसे जीतने का मौका भी है।

1200 वाट की है बैटरी

एम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए इसमें 1200 वाट का बैटरी पैक शामिल किया गया है। इस पैक की मदद से एम्पियर 0 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। इसके अलावा, स्कूटर में दो राइडिंग मोड्स सुपर सेवर इको मोड और पेपीयर पावर मोड को पेश किया गया है।

Ampere E-Scooter की कीमत

Ampere के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 77,249 रुपये चुकाने होंगे। भारत में इसका मुकाबला ओला, एथर, हीरो और ओकिनावा के इलेक्ट्रिक स्कूटर से हैं।

Flipkart से भी खरीद सकते हैं इसे

आपको बता दें कि इसी साल अगस्त में एम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटरों को फ्लिपकार्ट में रजिस्टर किया गया था। इसके तहत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से स्कूटर को बुक कराया जा सकता है, जबकि आरटीओ रजिस्ट्रेशन, बीमा और डिलीवरी जैसी सभी चीजें स्थानीय डीलरशिप पर की जाती है।

ये भी पढ़ें-

Electric Car खरीदने वाले हैं इस धनतेरस? आज ही जान लें ये जरूरी बातें वरना हो सकता लाखों का नुकसान!

पेट्रोल भराने की टेंशन हो जाएगी खत्म, अगर गाड़ी में लगा है ये इंजन तो फिर किस बात की चिंता!