Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Electric Scooter sales Report Oct 2022: Okinawa ने पिछले महीने बेचीं 17,531 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि अक्टूबर 2022 में ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर की 17531 यूनिट्स की बिक्री न केवल एक बेंचमार्क है बल्कि हमारे लिए बहुत गर्व की बात भी है। हमारे उपभोक्ताओं का ब्रांड में जबरदस्त विश्वास है।

By Atul YadavEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 04:11 PM (IST)
Hero Image
सितंबर में इनती Electric Scooter की हुई थी सेल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में टॉप इलेक्ट्रिक स्कूटर मेकर्स में से एक ओकिनावा ऑटोटेक की स्कूटरों की पिछले महीने अच्छी मांग रही है। ब्रांड ने अक्टूबर 2022 में 17,531 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की रिटेल सेल की है। बता दें, ओकिनावा ऑटोटेक देश में Praisepro, IPraise+, Okhi-90, Ridge+, LITE, R30 और Dual इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेचता है।

सितंबर में इनती Electric Scooter की हुई थी सेल

सितंबर महीने में ओकिनावा ने हीरो को पछाड़ कर 8,280 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री की थी। वहीं सितंबर और अक्टूबर की सेल्स रिपोर्ट देखें तो ओकिनावा ने अक्टूबर महीने में दोगुने से अधिक ईवी बेचने में सफल रही है।

कंपनी का बयान

Okinawa Autotech के मैनेजिंग डॉयरेक्टर और संस्थापक जीतेंदर शर्मा ने कहा कि अक्टूबर 2022 में ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर की 17,531 यूनिट्स की बिक्री न केवल एक बेंचमार्क है बल्कि हमारे लिए बहुत गर्व की बात भी है। हमारे उपभोक्ताओं का ब्रांड में जबरदस्त विश्वास है। हमारी सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास टेक्नालॉजी और बिक्री उपरांत सेवाओं ने भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कोविड के बाद बिक्री में अच्छी सुधार देखने को मिली है। आने वाले महीनों में हम और भी वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं।

Okinawa Okhi 90

इस इलक्ट्रिक स्कूटर को कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। ओखी 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो गति, रेंज, बैटरी चार्ज आदि जैसे आवश्यक रीडआउट की पेशकश करेगा। इसके साथ ही ओखी 90 ई-स्कूटर में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वाहन अलर्ट, जियो-फेंसिंग, ई-कॉल, डायग्नोस्टिक्स, राइड बिहेवियर एनालिसिस, और बहुत कुछ जैसी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें

मारुति सुजुकी की गाड़ियों को खूब पसंद कर रहे लोग, अक्टूबर में 1,67,520 यूनिट्स बिकीं

लगातार बढ़ रही है Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री, अक्टूबर में बिकीं 8213 यूनिट्स