Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

...जब बिना बताए अपडेट होने लगा स्कूटर, ऑफिस जाने में शख्‍स को हुई देरी; VIDEO वायरल होने के बाद Ather ने दिया ये जवाब

नोएडा के एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रतीक राय ने X पर पोस्ट करते हुए कहा कि उनके स्कूटर का सॉफ्वेटयर अपडेट ठीक उसी समय शुरू हुआ जब वह सुबह ऑफिस के लिए निकलने वाले थे जिससे अपडेट पूरा होने तक वे फंसे रहे। उनके पास Ather 450 Series का इलेक्ट्रिक स्कूटर है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Fri, 05 Apr 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर ये VIDEO Viral हो रहा है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री काफी एडवांस हो गई है और यहां नित नए प्रयोग होते रहते हैं। टू-व्हीलर से लेकर बड़ी-बड़ी गाड़ियां कनेक्टेड तकनीक पर चल रही हैं और इनपर लगातार अपडेट आते रहते हैं।

इन दिनों लोगों के लिए डेली कम्यूटिंग तो काफी आसान हो गई है, लेकिन नई तकनीक विकसित होने के कारण कई बार टेक्निकल ग्लिच का सामना करना पड़ता है। हाल ही में नोएडा के एक व्यक्ति को कुछ ऐसी ही परेशानी झेलने पड़ी।

It's like - I am late to office because my scooter was updating! 😅 pic.twitter.com/QPELgMrqV5— Pratik Rai (@praaatiiik) April 2, 2024

बिना बताए अपडेट होने लगा ई-स्कूटर

नोएडा के एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रतीक राय ने X पर पोस्ट करते हुए कहा कि उनके स्कूटर का सॉफ्वेटयर अपडेट ठीक उसी समय शुरू हुआ, जब वह सुबह ऑफिस के लिए निकलने वाले थे, जिससे अपडेट पूरा होने तक वे फंसे रहे। उनके पास Ather 450 Series का इलेक्ट्रिक स्कूटर है। 

ऑफिस देर से पहुंचने के लिए ट्रैफिक और कार की खराबी का बहाना काफी आम है, लेकिन राय की स्थिति ने काम में देरी करने वाले कर्मचारियों को संभावित बहानों का एक नया आईडिया दे दिया है। उन्होनें अपनी पोस्ट में लिखा, "It's like - I am late to office because my scooter was updating! 😅"

Ather ने क्या कहा? 

प्रतीक राय का वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी ने भी संज्ञान लिया है। Ather ने जवाब देते हुए कहा कि हमने आपकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दिया है और इसे संबंधित टीम के साथ साझा किया है। यदि आपको कोई अन्य चिंता है या अतिरिक्त सहायता की आवश्यकता है, तो हमें DM करने में संकोच न करें।