Move to Jagran APP

Renault की ये 7 सीटर फैमिली कार सेफ्टी से इंजन फीचर्स तक में दमदार, कीमत 6.33 लाख रुपये से शुरू

Renault Triber की कीमत 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है। ये आपकी फैमली के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। सेफ्टी के मामले में इस कार को 4 स्टार रेटिंग मिली है। इसमें एयरबैग भी मिलता है। इस कार में आपको कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। इसे डुअल-टोन कलर मूनलाइट सिल्वर और सीडर ब्राउन में कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ में भी खरीद सकते हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediPublished: Wed, 06 Sep 2023 07:56 AM (IST)Updated: Wed, 06 Sep 2023 07:56 AM (IST)
Renault की ये 7 सीटर फैमिली कार सेफ्टी से इंजन फीचर्स तक में दमदार

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक वाहन मौजूद है। जिसके कारण लोगों के पास ऑप्शन्स की कमी नहीं होती है। अगर आपकी फैमिली बड़ी है और आप एक 7 सीटर कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसी कार की जानकारी लेकर आए हैं जिसकी कीमत भी आपके बजट में होगी और ये माइलेज भी शानदार देती है। सेफ्टी के लिहाज से भी ये काफी दमदार है। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Renault Triber कीमत

Renault Triber की कीमत 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है। ये आपकी फैमली के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। ये कार  19 km/l का माइलेज देती है। इसमें 40 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलता है। एक बार जब आप इसका टैंक फुल कर देंगे तो ये  760 km का सफर तय कर सकती है।

Renault Triber फीचर्स

इस कार में आपको कई दमदार फीचर्स मिलते हैं।इसे डुअल-टोन  कलर मूनलाइट सिल्वर और सीडर ब्राउन में कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ में भी खरीद सकते हैं। इसको और भी स्टाइलिश बनाने के लिए 14 इंच फ्लेक्स व्हील मिलता है। इसमें डिजिटल व्हाइट LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम रिंग के साथ HVAC नॉब्स और ब्लैक इनर डोर हैंडल मिलता है। कार में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है। इसके साथ ही इसमें स्टीयरिंग, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, LED DRLs,सिक्स-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। कार का व्हीलबेस  2,636mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 182mm है।

Renault Triber इंजन

इस कार में 1. लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 71 एचपी की मैक्सिमम पावर और 96 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता  है। इसमें 5 स्पीड का मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी भी मिलता है। ये  18 से 19 kmpl तक का माइलेज भी देती है। इसमें आपको कुल 10 वेरिएंट भी मिलता है।

Renault Triber सेफ्टी

सेफ्टी के मामले में इस कार को 4 स्टार रेटिंग मिली है और चाइल्ड के लिए 3 स्टार रेटिंग मिलती है। इसमें एयरबैग भी मिलता है। इस कार के साथ इसमें स्मार्ट कार्ड एक्सेस भी मिलता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.