Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SRK की Jawan और Article 370 में काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस Priya Mani ने खरीदी Mercedes-Benz GLC, जानिए कीमत और खासियत

South Indian Cinema के साथ-साथ Shahrukh Khan की Jawan और Article 370 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस Priya Mani ने अपने गैराज में एक प्रीमियम एसयूवी को शामिल कर लिया है। Mercedes-Benz GLC मशहूर हस्तियों के बीच एक पॉपुलर पसंद है। ये जर्मन एसयूवी लग्जरी कम्फर्ट और परफॉरमेंस के बेहतरीन समावेश के साथ आती है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Mon, 26 Feb 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
Priya Mani ने खरीदी Mercedes-Benz GLC, जानिए कीमत और खासियत

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। South Indian Cinema के साथ-साथ Shahrukh Khan की Jawan और Article 370 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस Priya Mani ने अपने गैराज में एक प्रीमियम एसयूवी को शामिल कर लिया है। उन्होने हाल ही में Mercedes-Benz GLC खरीदी है, जिसकी कीमत 74.20 लाख रुपये एक्स शोरूम है। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

Mercedes-Benz GLC मशहूर हस्तियों के बीच एक पॉपुलर पसंद है। ये जर्मन एसयूवी लग्जरी, कम्फर्ट और परफॉरमेंस के बेहतरीन समावेश के साथ आती है। आपको बता दें कि Priya Mani ने जिस वेरिएंट को चुना है, उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, जीएलसी 300 में 258 एचपी, 400 एनएम 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जबकि जीएलसी 220 डी को 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 197 एचपी और 440 एनएम टॉर्क देता है।

यह भी पढ़ें- Mahindra Thar Electric: इलेक्ट्रिक अवतार में धमाल मचाएगी महिंद्रा थार, मिलेगी 450 किमी की रेंज और टॉपक्लास फीचर्स

दोनों इंजनों को मानक के रूप में 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और मर्सिडीज के 4मैटिक ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ जोड़ा गया है। इसके अतिरिक्त, एक 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम और एक एकीकृत स्टार्टर जनरेटर को मानक के रूप में शामिल किया गया है, जो GLC को अतिरिक्त 23 hp और 200 Nm प्रदान करता है।

एसयूवी में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कई अपग्रेड हैं। इसमें बड़ी ग्रिल, दोबारा डिजाइन किए गए हेडलैंप, अपडेटेड फ्रंट और रियर बंपर के साथ फ्रेस एलईडी टेल लाइट्स शामिल हैं। केबिन को पूरी तरह से बदल दिया गया, जिसमें एक नई डैशबोर्ड हाउसिंग, एच-स्टैक्ड 11.9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है।

यह भी पढ़ें- Jeep Meridian और Compass पर मिल रहा 2.75 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठाएं छूट का लाभ