Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda, Tata, Skoda की गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, फेस्टिव सीजन में बचा सकते हैं हजारों रुपये

कई वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहन पर बंपर डिस्काउंट दे रही है।आपको बता दें Taigun के टॉप लाइन और जीटी लाइन वेरिएंट्स पर एक लाख रुपये तक का ऑफर मिल रहा है।स्कोडा पर इस महीने आप लोग भारी भरकम छूट का फायदा उठा सकते हैं। कुशाक एसयूवी पर फेस्टिवल सीजन में आप 1.5 लाख रुपये तक का फायदे उठा सकते हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 20 Oct 2023 09:10 AM (IST)
Hero Image
कंपनियां अपने वाहन पर बंपर डिस्काउंट दे रही

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक दमदार वाहन मौजूद है। अगर आप इस त्योहारी सीजन अपने लिए एक नई कार  खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, कई वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहन पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Skoda Kushaq, Slavia and Kodiaq ऑफर

स्कोडा पर इस महीने आप लोग भारी भरकम छूट का फायदा उठा सकते हैं। कुशाक एसयूवी पर फेस्टिवल सीजन में आप 1.5 लाख रुपये तक का फायदे उठा सकते हैं। वहीं मिड साइज सेडान स्लाविया पर भी 1.5 लाख रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसके साथ ही स्कोडा की सबसे अधिक बिकने वाली पावरफुल एसयूवी कोडियाक पर इस महीने ग्राहकों को 65 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

Volkswagen Virtus और Taigun पर ऑफर

भारतीय बाजार में प्रीमियम कार बनाने वाली कंपनी Volkswagen इस महीने अपनी दो कारों पर बंपर छूट दे रही है। आपको बता दें, Taigun के टॉप लाइन और जीटी लाइन वेरिएंट्स पर एक लाख रुपये तक का ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही Virtus  सेडान के भी जीटी लाइन और टॉप लाइन वेरिएंट्स पर भी एक लाख रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं। इस फायदे में कैश डिस्काउंट,एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस मिल रहा है।

Renault की कारों पर बंपर ऑफर

फेस्टिवल सीजन को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनी अपनी एंट्री लेवल हैचबैक क्विड और किफायती ट्राइबर पर 50 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं, सब 4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी काइगर पर 65 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है।

Honda City और Amaze पर ऑफर

होंडा सिटी एक मिड साइज सेडान पर इस महीने कुल 75 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसके साथ ही, एंट्री लेवल सेडान होंडा अमेज पर 57 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

Tata Motors की कारों पर ऑफर

भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक गाड़ियों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। टाटा मोटर्स इस महीने टियागो सीएनजी पर कुल 40 हजार रुपये, टिगोर सीएनजी पर कुल 40 हजार रुपये और अल्ट्रोज के मैनुअल वेरिएंट्स पर 30 हजार रुपये तक डीसीए वेरिएंट्स पर 25 हजार रुपये तक और डीजल इंजन ऑप्शन के सभी वेरिएंट्स पर 25 हजार रुपये और सीएनजी वेरिएंट्स पर 10 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है।

यह भी पढ़ें-

इस त्योहारी सीजन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान? OLA दे रहा है शानदार ऑफर, बचा सकते हैं 25 हजार तक रुपये