Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hyundai Alcazar Facelift का पहला वीडियो जारी, Shahrukh Khan ने दिखाई Unique फीचर की झलक

Hyundai Alacazar Facelift को भारतीय बाजार में जल्‍द ही लॉन्‍च किया जाएगा। इसके पहले कंपनी की ओर से एसयूवी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। जिसमें बॉलीवुड स्‍टार Shahrukh Khan को भी दिखाया गया है। साथ ही गाड़ी के कुछ Unique Features की झलक भी दी गई है। इसमें किस फीचर को दिया जाएगा। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 26 Aug 2024 02:29 PM (IST)
Hero Image
Hyundai Alcazar Facelift में किस तरह के फीचर्स को दिया जाएगा। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्क, नई दिल्‍ली। साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Hyundai की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से हाल में ही सोशल मीडिया पर नया वीडियो जारी किया गया है। जिसमें Hyundai Alcazar Facelift को दिखाया गया है। इस एसयूवी में मिलने वाले नए फीचर के साथ ही इंटीरियर की झलक को भी वीडियो में दिखाया गया है। यह फीचर कौन सा है और इसे कब लॉन्‍च किया जाएगा। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

जारी हुआ पहला वीडियो

हुंडई की ओर से सोशल मीडिया पर Hyundai Alcazar Facelift का पहला वीडियो जारी कर दिया है। इस वीडियो में कंपनी के ब्रॉन्‍ड अंबेसडर और बॉलीवुड स्‍टार Shahrukh Khan को भी दिखाया गया है। शाहरुख खान ने एसयूवी के Unique Features को इस वीडियो में दिखाया है। साथ ही गाड़ी के इंटीरियर की झलक भी इसमें दिखाई गई है।

यह भी पढ़ें- Hyundai Alcazar फेसलिफ्ट दो इंजन ऑप्शन के साथ होगी लॉन्च, 9 सितंबर को भारत में मारेगी एंट्री

मिलेगा NFC फीचर

कई स्‍मार्टफोन में NFC फीचर को दिया जाता है। अब हुंडई की नई एसयूवी में इस फीचर का उपयोग किया जा सकेगा। NFC फीचर से गाड़ी को लॉक-अनलॉक किया जा सकेगा, जिसके बाद चाबी के जरिए गाड़ी को चलाने की जरुरत खत्‍म हो जाएगी।

मिली इंटीरियर की जानकारी

एनएफसी फीचर के अलावा इस वीडियो में नई अल्‍काजार के इंटीरियर की झलक भी मिली है। Hyundai Alcazar Facelift में फुली डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर दिया जाएगा। जिसमें टर्न बाय टर्न नेविगेशन, ईको, स्‍पोर्ट और नॉर्मल ड्राइविंग मोड्स, ADAS, तापमान और माइलेज की जानकारी मिल रही है। साथ ही इसमें पैनोरमिक सनरूफ, LED लाइट्स, कनेक्टिड लाइट्स, शॉर्क फिन एंटीना, रूफ रेल, 360 डिग्री कैमरा, छह और सात सीटों का विकल्‍प दिया जाएगा।

जारी है बुकिंग

कंपनी की ओर से एसयूवी लॉन्‍च करने से पहले बुकिंग को शुरू कर दिया गया है। ऑनलाइन या ऑफलाइन डीलरशिप के जरिए इस एसयूवी को 25 हजार रुपये देकर बुक करवाया जा सकता है।

सितंबर में होगी लॉन्‍च

हुंडई अपनी नई एसयूवी को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर नौ सितंबर को लॉन्‍च (Alcazar Facelift launch date) करेगी। तभी इसकी कीमतों की जानकारी मिल पाएगी। बाजार में इस एसयूवी का सीधा मुकाबला महिंद्रा, एमजी, टाटा की एसयूवी के साथ होगा।

यह भी पढ़ें- नई Hyundai Alcazar के लिए बुकिंग शुरू हुई, Scorpio N, XUV 700, MG Hector को देगी कड़ी चुनौती

View this post on Instagram

A post shared by Hyundai India (@hyundaiindia)