Move to Jagran APP

Chevrolet कार खरीददार के लिए खुशखबरी! देशभर में 170 जगह मिलेंगे कार के पार्ट्स

आपको बता दें वर्तमान के समय में Chevrolet देश भर में 170 से अधिक सेवा केंद्र को संचालित करता है। वहीं ग्राहक इन जगहों पर काउंटर से बैटरी और ल्यूब जैसे असली पार्ट्स खरीद सकते है।कंपनी ने भारत में ACDelco के साथ अपनी भागीदारी की है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Wed, 17 Aug 2022 11:49 AM (IST)
Hero Image
Chevrolet कार खरीददार के लिए खुशखबरी! देशभर में 170 जगह मिलेंगे कार के पार्ट्स
नई दिल्ली, ऑटो डेस्क।  Chevrolet को भारतीय बाजार में अपने परिचालन को बंद किये कुल पांच साल हो चुके है। हालांकि आपको बता दें कंपनी ने इस बात को पुरी तरह से क्लीयर कर दिया है कि कंपनी अपने सभी वाहनों के लिए स्पेयर पार्ट्स और आफ्टर सेल सर्विस को अपने ग्राहकों को लिए जारी रखेगी। ये सुनिश्चित करते हुए Chevrolet इंडिया ने भारत में एक सेवा नेटवर्क, ट्रेनिंग सेंटर और एक बड़ा गोदाम और लॉजिस्टिक ऑपरेशन का काम करता है।

ACDelco के साथ की भागीदारी

आपको बता दें वर्तमान के समय में Chevrolet देश भर में 170 से अधिक सेवा केंद्र को संचालित करता है। वहीं ग्राहक इन जगहों पर काउंटर से बैटरी और ल्यूब जैसे असली पार्ट्स खरीद सकते है। भारत में अपने ब्रेक के बाद भी कंपनी ग्राहको के सेवा के लिए हर समय तैयार है, ताकि उनको किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े इसके लिए कंपनी ने भारत में ACDelco के साथ अपनी भागीदारी की है।

एयरबैग्स को किया रिकॉल

पिछले साल अप्रैल में Chevrolet इंडिया ने ये घोषणा की थी कि उसकी आफ्टर सेल्स टीम ने टकाटा एयरबैग्स रिकॉल को पूरा कर लिया है। आपको बता दें कंपनी ने इस रिकॉल अभियान ने क्रूज़ सेडान में 12,000 से अधिक ड्राइवर-साइड एयरबैग का निरीक्षण और रिकॉल किया है।

कंपनी का बयान

कमर्शियल ऑपरेशन इंडिया के निदेशक देवांग परपानी (Devang Parpani, Director, Commercial Operations India) ने कहा कि Chevrolet अपने ग्राहकों के लिए हर वो काम कर रहा है जिसमें लोगों की सेफ्टी और गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखने के लिए कंपनी प्रतिबद्ध है।