Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नए साल पर कार खरीदने का है प्लान, मारुति से लेकर टाटा पर मिल रहा लाखों रुपये का डिस्काउंट

कई वाहन निर्माता कंपनियां अपनी पॉपुलर कारों पर बंपर छूट दे रही है। इस लिस्ट में मारुति सुजुकी हुंडई टाटा मोटर्स महिंद्रा जैसी कंपनियां शामिल है। चलिए आपको इसके बारे में और भी जानकारी देते हैं।भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है।ग्रैंड विटारा पर 25 से 30 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

By Ayushi Chaturvedi Edited By: Ayushi Chaturvedi Updated: Sun, 24 Dec 2023 11:00 AM (IST)
Hero Image
कई वाहन निर्माता कंपनियां अपनी पॉपुलर कारों पर बंपर छूट दे रही है।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। क्या आप अपने लिए एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं , तो आप अपने लिए इस नए साल पर बंपर डिस्काउंट के साथ एक कार ले सकते हैं। कई वाहन निर्माता कंपनियां अपनी पॉपुलर कारों पर बंपर छूट दे रही है। इस लिस्ट में मारुति सुजुकी, हुंडई, टाटा मोटर्स, महिंद्रा जैसी कंपनियां शामिल है। चलिए आपको इसके बारे में और भी जानकारी देते हैं।

Maruti Suzuki

भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। ब्रिकी के मामले में मारुति आज भी आगे हैं इसका साफ असर हम सेल्स रिपोर्ट में देख सकते हैं। कंपनी हाल के दिनों में लॉन्च हुई जिम्नी पर 2 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा ग्रैंड विटारा पर 25 से 30 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही Fronx पर 40 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है।

Hyundai

हुंडई अपनी सबसे प्रीमियम एसयूवी टक्सन कार पर 1.5 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रही है। दूसरी और हुंडई अपनी 7 सीटर एसयूवी अल्काजार के पेट्रोल वेरिएंट पर 35 हजार रुपये और डीजल वेरिएंट पर 20 हजार रुपये तक का छूट दे रही है।

Tata Motors

भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। टाटा मोटर्स अपनी प्री फेसलिफ्ट हैरियर और सफारी पर 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा टाटा अपनी सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार नेक्सन EV पर 2.6 लाख का डिस्काउंट दे रही है।

Mahindra

महिंद्रा अपनी लेटेस्ट XUV400 EV के टॉप वेरिएंट पर 4.2 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। इस कार की EC वेरिएंट पर 1.7 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। महिंद्रा बोलेरो और बोलेरो नियो पर भी 96000 और 1.1 लाख रुपये तक की छूट दे रही है।