Move to Jagran APP

Harley-Davidson की दो मोटरसाइकिलों के फीचर्स आए सामने, लॉन्चिंग से पहले जान लें कौन-सी खूबियां जुड़ने जा रहीं

Harley Davidson की दो बाइक्स जल्द पेश होने वाली है लेकिन इससे पहले इनके फीचर्स लीक हो गए हैं। ये बाइक हैं X350 और X500। इन दोनों बाइक्स को स्पोर्टी सेगमेंट में लाया जा रहा है और बहुत से नए फीचर्स को शामिल किया जा रहा है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Mon, 19 Dec 2022 02:29 PM (IST)Updated: Mon, 19 Dec 2022 02:29 PM (IST)
Harley Davidson Upcoming X350 and X500 Bike Features leaked

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Harley-Davidson Bikes: हाल ही में हार्ले डेविडसन की दो नई मोटरसाइकिलों के फीचर्स लीक हो गए हैं। ये X350 और X500 मॉडल्स हैं। लीक दस्तावेजों से पता चलता है कि ये दोनों मॉडल्स कंपनी के स्पोर्टी पोर्टफोलियो में शामिल हो सकते हैं। साथ ही, इनके कुछ लीक इमेज भी सामने आए हैं, जिससे इनके डिजाइन और इंजन के बारे में पता चलता है।

हार्ले-डेविडसन X350 बाइक

अपकमिंग हार्ले-डेविडसन X350 बाइक की बात करें तो फिलहाल यह ब्रांड QJ मोटर के साथ मिलकर मॉडल्स को बना रहा है। कुछ समय पहले QJ मोटर ने 353cc वर्जन वाला मॉडल पेश किया था, जिसे अब हार्ले डेविडसन के साथ लाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग मॉडल X350 बाइक हो सकता है।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, यह बाइक 350cc वाले इंजन के साथ आएगी, जो 35 से 36PS का पॉवर देने में सक्षम होगी। वहीं, यह बाइक 143 किमी प्रति घंटे की की माइलेज भी दे सकती है। यह बाइक 195kg कर्ब वेट के साथ आने के उम्मीद है।

हार्ले-डेविडसन X500 बाइक

हार्ले-डेविडसन के दूसरे मॉडल की बात करें तो यह X500 हो सकता है। यह एक बड़े साइज की बाइक होगी, जो काफी हद तक रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 की तरह होगी। इसमें 500cc का इंजन दिया जा सकता है और यह इंजन 47.5PS की पॉवर और 46Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। साथ ही, यह बाइक 159kmp की माइलेज के साथ चल सकती है।

कहा जा रहा है कि X500 के ट्विन-डिस्क सेटअप में पारंपरिक रोटर्स का उपयोग किया जा सकता है और इसमें यूएसडी फोर्क और मोनोशॉक के अलावा अलॉइ व्हील्स को रखे जाने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें-

सिर्फ देखने में आकर्षक नहीं होते Car के रंग, यात्रा के दौरान करते हैं ये जरूरी काम

क्या आपकी गाड़ी भी रिवर्स करते समय देती है झटके, नुकसान से बचना है तो आज ही कर लें ये काम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.