Move to Jagran APP

Harley Davidson X440 को केवल 25 हजार रुपये देकर कराएं बुक, 4 जून को लॉन्च हो रही है ये मेड इन इंडिया बाइक

Harley Davidson x440 Booking Starts at Hero MotoCorp. आप इस मेड इन इंडिया बाइक को 25000 रुपये की टोकन मनी देकर बुक करा सकते हैं। हार्ले-डेविडसन और हीरो मोटोकॉर्प द्वारा संयुक्त रूप से डिजाइन की गई इस मोटरसाइकिल को Hero Motocorp डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Fri, 02 Jun 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
Harley Davidson X440 Bookings Open in India

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Harley-Davidson X440 मोटरसाइकिल के लॉन्च से पहले कंपनी ने भारत में अपने इस मॉडल के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। हार्ले-डेविडसन और हीरो मोटोकॉर्प द्वारा संयुक्त रूप से डिजाइन की गई इस मोटरसाइकिल को Hero Motocorp डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है।

आप इसे 25,000 रुपये की टोकन मनी देकर बुक करा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक Harley-Davidson X440 मोटरसाइकिल का प्रोडक्शन, बिक्री और सर्विस हीरो मोटोकॉर्प द्वारा की जाएगी।

Harley-Davidson X440 की डिजाइन

आगामी Harley-Davidson X440 के बारे में हात करें तो ये मोटरसाइकिल हेडलाइट्स, टर्न इंडिकेटर्स, रियर-व्यू मिरर और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे गोलाकार एलीमेंट के साथ एक रेट्रो थीम को स्पोर्ट करती है। इसके अतिरिक्त, मोटरसाइकिल में इसके मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्लीक रियर सेक्शन के साथ बुच स्टांस भी है। इस मोटरसाइकिल में आगे 18 इंच के पहियों और पीछे 17 इंच के छोटे पहियों को लगाया गया है।

तस्वीरों को देखते हुए हम आगामी हार्ले-डेविडसन X440 मोटरसाइकिल के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, ऑल-एलईडी लाइटिंग, सर्कुलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और गैस-चार्ज ट्विन शॉक्स जैसे फीचर्स ऑफर किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

Harley-Davidson X440 का पॉवरट्रेन

आगामी X440 में पारंपरिक हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिलों के विपरीत एक सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग किया जाएगा। इस पावरट्रेन को लगभग 440cc शक्ति वाला माना जा सकता है। ये लगभग 25-30bhp की शक्ति और 35-40Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम हो सकता है।

इसके अलावा परंपरा से हटकर, आगामी हार्ले-डेविडसन X440 मोटरसाइकिल बेल्ट ड्राइव के बजाय पारंपरिक चेन ड्राइव का उपयोग करेगी। यह भी माना जा रहा है कि हार्ले-डेविडसन X440 मोटरसाइकिल 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगी।

Harley-Davidson X440 की संभावित कीमत

बुकिंग शुरू होने के साथ, हमें उम्मीद है कि भारतीय बाजार में बहुत जल्द हार्ले-डेविडसन X440 मोटरसाइकिल लॉन्च की जाएगी। इसके अलावा, ये उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी हार्ले-डेविडसन X440 मोटरसाइकिल की कीमत 2.75 लाख रुपये के आसपास रखने वाली है।