Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hero Destini 125 का नया टीजर हुआ जारी, मिली डिजाइन और फीचर्स की जानकारी

देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन उत्‍पाद ऑफर किए जाते हैं। कंपनी की ओर से जल्‍द ही प्रीमियम सेगमेंट के स्‍कूटर का फेसलिफ्ट लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी की ओर से लॉन्‍च से पहले नया टीजर जारी (Hero Destini 125 Teaser) किया गया है। इसमें किस तरह की जानकारी मिल रही है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 05 Sep 2024 09:00 AM (IST)
Hero Image
हीरो मोटोकॉर्प के नए स्‍कूटर डेस्टिनी 125 के नए टीजर में क्‍या जानकारी मिली है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता Hero Motocorp जल्‍द ही नए स्‍कूटर Hero Destini 125 xtec को लॉन्‍च करने की तैयारी कर रही है। लॉन्‍च से पहले कंपनी ने स्‍कूटर का नया टीजर जारी किया है। इसमें किस तरह की जानकारी मिल रही है। इसे कब तक लॉन्‍च किया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

आया नया टीजर

Hero Destini 125 Xtec के लॉन्‍च से पहले सोशल मीडिया पर नया टीजर वीडियो जारी किया गया है। इसमें स्‍कूटर के डिजाइन से लेकर फीचर्स तक की जानकारी मिल रही है। जिसके बाद यह उम्‍मीद जताई जा रही है कि स्‍कूटर को जल्‍द ही लॉन्‍च कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- अगस्त 2024 में जमकर बिकी Hero और Bajaj की गाड़ियां, दोनों की बिक्री में दिखा जबरदस्त उछाल

मिली ये जानकारी

सोशल मीडिया पर जारी हुए टीजर के मुताबिक स्‍कूटर को पूरा बदल दिया जाएगा। इसमें नए डिजाइन के हैडलैंप, एलईडी डीआरएल, एच शेप लाइट्स को फ्रंट में दिया जाएगा। वहीं रियर में भी लाइट्स को एच शेप में रखा गया है। सा‍थ ही नए डेस्टिनी 125 एक्‍सटेक में नया ग्रैब रेल दिया गया है। टीजर में स्‍कूटर को सफेद रंग में दिखाया गया है, जिसके साथ गोल्‍डन रंग के क्रोम इंसर्ट्स को दिया गया है। जिससे यह देखने में काफी प्रीमियम लग रहा है।

कितना दमदार इंजन

टीजर में स्‍कूटर के इंजन की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उम्‍मीद है कि इसमें मौजूदा स्‍कूटर का ही इंजन दिया जाएगा। 125 सीसी के एयर कूल्‍ड इंजन से इसे नौ बीएचपी की पावर और 10.4 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। इसे फ्यूल इंजेक्‍टिड तकनीक के साथ लाया जाएगा जिससे इसका माइलेज बेहतर होगा।

लॉन्‍च और कीमत

कंपनी की ओर से अभी आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्‍च की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है, लेकिन उम्‍मीद है कि इसे अगले कुछ दिनों में लॉन्‍च किया जा सकता है। मौजूदा डेस्टिनी 125 की एक्‍स शोरूम कीमत 80 से 86 हजार रुपये के बीच है। ऐसे में नए स्‍कूटर की कीमत में दो से तीन हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- Hero Glamour 2024 Vs Honda Shine: 125 सीसी की किस बाइक को लाएं घर, खरीदने से पहले जान लीजिए

View this post on Instagram

A post shared by Hero MotoCorp (@heromotocorp)