Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hero Motocorp ने शुरू किया Navratri Pre Booking Offer, दो बाइक और एक स्‍कूटर खरीदने पर होगी बचत

देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता Hero Motocorp की ओर से फेस्टिव सीजन के शुरू होने से पहले ऑफर्स देने शुरू कर दिए हैं। कंपनी की ओर से Navratri Pre Booking Offer दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत किन वाहनों को खरीदने पर बचत हो सकती है और इसका फायदा कब तक लिया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 26 Sep 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
हीरो मोटोकॉर्प की किन बाइक और स्‍कूटर पर प्री-नवरात्र ऑफर दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता Hero Motocorp की ओर से भी फेस्टिव सीजन को लेकर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किन बाइक्‍स और स्‍कूटर पर ऑफर दिए जा रहे हैं। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Hero की बाइक और स्‍कूटर खरीदने पर फायदा

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक दो बाइक और एक स्‍कूटर को खरीदने पर नवरात्र में बचत की जा सकती है। हीरो Gift नाम के इस ऑफर में Hero Glamour, Hero Splendor Plus Xtec और Hero Xoom स्‍कूटर पर ऑफर दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Yamaha की बाइक्‍स और स्‍कूटर पर मिल रहा Cashback और Low Down Payment ऑफर, फेस्टिव सीजन में मिलेगा बड़ा फायदा

कितनी होगी बचत

हीरो मोटोकॉर्प की ओर से नवरात्र प्री बुकिंग ऑफर के तहत एक हजार रुपये का अतिरिक्‍त कैश डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ तीनों में से किसी भी दो पहिया को खरीदने पर बुकिंग सिर्फ 1100 रुपये में करवाई जा सकती है।

कितनी है कीमत

कंपनी की ओर से Hero Glamour बाइक की एक्‍स शोरूम कीमत 82598 रुपये से शुरू होती है। Hero Splendor Plus Xtec को 79911 रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। ऑफर में Xoom स्‍कूटर को दिया जा रहा है। जिसकी एक्‍स शोरूम कीमत 71484 रुपये एक्‍स शोरूम से शुरू हो जाती है।

किनसे है मुकाबला

हीरो की ओर से एंट्री लेवल बाइक सेगमेंट में Hero Splendor Plus Xtec को ऑफर किया जाता है। इस बाइक का बाजार में सीधा मुकाबला 100 सीसी सेगमेंट में आने वाली Honda Shine, Bajaj Platina से होता है। वहीं इससे ऊपर 125 सीसी सेगमेंट में Hero Glamour को ऑफर किया जाता है। जिसका मुकाबला Honda Shine 125, TVS Raider, Bajaj Pulsar125 से होता है। वहीं Hero Xoom को 110 सीसी सेगमेंट में लाया जाता है, जिसमें Honda Activa, TVS Zest, Jupiter, Honda Dio के साथ होता है।

यह भी पढ़ें- 2024 Hero Destini 125 First Ride Review: कैसा है नया हीरो डेस्टिनी 125, खरीदने का मन बना रहे हैं तो पढ़े लें ये खबर