Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hero MotoCorp के बाइक्स-स्कूटर्स पर इस त्योहारी सीजन मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, नए कलर ऑप्शन हुए पेश

Hero MotoCorp ने अपने ग्राहकों के लिए Grand Indian Festival of Trust यानी GIFT की घोषणा की है। हीरो मोटोकॉर्प अपने मॉडल रेंज पर 5500 रुपये तक का नकद बोनस और 3000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके अलावा कंपनी ने अपने स्कूटर्स और बाइक्स को नए कलर ऑप्शन में भी पेश किया है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Thu, 19 Oct 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
Hero MotoCorp इस त्योहारी सीजन अपने प्रोडक्ट्स पर कई ऑफर दे रही है।

ऑटो डेस्क नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपने ग्राहकों के लिए Grand Indian Festival of Trust यानी GIFT की घोषणा की है। कंपनी इस फेस्टिव सीजन अपने ग्राहकों को हीरो गिफ्ट 2023 के तहत स्कूटर रेंज में नए कलर ऑप्शन पेश कर रही है।

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प अपने मॉडल रेंज पर 5,500 रुपये तक का नकद बोनस और 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके अलावा कंपनी ने अपने चुनिंदा स्कूटर और मोटरलाइकिल मॉडलों को विशेष कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है।

Hero के स्कूटर्स को मिले नए कलर ऑप्शन

Hero Xoom LX वेरिएंट अब पर्ल व्हाइट सिल्वर में उपलब्ध होगा, जबकि Hero Pleasure LX वेरिएंट को नया टील ब्लू और मैट ब्लैक शेड दिया गया है। इस बीच, हीरो प्लेजर वीएक्स नए मैट ब्लैक और पर्ल सिल्वर व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जबकि Destini Prime स्कूटर में नेक्सस ब्लू, पर्ल सिल्वर व्हाइट और नोबल रेड शेड्स मिलते हैं। इसके अलावा Hero Destini XTEC को नया पर्ल सिल्वर व्हाइट शेड मिलता है।

बाइक्स को भी किया गया अपडेट

मोटरसाइकिलों के संबंध में, Hero HF Deluxe को कैनवास स्ट्राइप पेंट स्कीम मिलती है, जबकि Super Splendor XTEC को नया मैट नेक्सस ब्लू शेड मिलता है। इसके अलावा Splendor+ और Splendor+ XTEC को भी नए ट्रिम्स मिलते हैं। इसके अलावा, Hero Passion+ और Passion XTEC नए ब्लैक ग्रे और मैट एक्सिस ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें- Mahindra XUV 700 को खरीदने का शानदार मौका! आज ही करें बुक, वेटिंग पीरियड हुआ छह महीने से कम

त्योहारी ऑफर पर बात करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प की इंडियन बिजनेस यूनिट के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, रंजीवजीत सिंह ने कहा,

हीरो गिफ्ट कार्यक्रम ग्राहकों द्वारा हम पर दिखाए गए अटूट विश्वास को मनाने के लिए कृतज्ञता का एक संकेत है। देश में एक बहुत पसंदीदा घरेलू ब्रांड के रूप में, हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ लाने में गर्व महसूस करता है। गिफ्ट कार्यक्रम के माध्यम से हमारा लक्ष्य आकर्षक वित्त योजनाओं और कम ब्याज दरों के साथ मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की एक रोमांचक सीरीज पेश करना है, जो ग्राहकों को पॉपुलर हीरो प्रोडक्ट्स को घर लाने के लिए सशक्त बनाएगा।

यह भी पढ़ें- Tata Motors की नई कारों में मिलेगा बिल्ट-इन Alexa, वॉइस कमांड से एक्सेस कर पाएंगे काम के फीचर्स