Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस देशी टू-व्हीलर कंपनी ने केवल इतने दिनों में सेल किए 14 लाख से ज्यादा वाहन, तोड़े बिक्री के सभी रिकॉर्ड

Hero Motocorp ने घोषणा की है कि उन्होंने 32 दिनों की उत्सव अवधि के दौरान अपनी रिटेल सेल में 14 लाख से अधिक यूनिट सेल की हैं जो कि नवरात्र के पहले दिन और भाई दूज के बीच का आंकड़ा है। हीरो मोटोकॉर्प ने Hero GIFT यानी ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट शुरू किया था। इससे कंपनी की सेल में एकदम से उछाल आया।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Thu, 16 Nov 2023 02:56 PM (IST)
Hero Image
Hero MotoCorp ने इस त्योहारी सीजन रिकॉर्ड तोड़ बिक्री की है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Hero Motocorp ने घोषणा की है कि उन्होंने 32 दिनों की उत्सव अवधि के दौरान अपनी रिटेल सेल में 14 लाख से अधिक यूनिट सेल की हैं, जो कि नवरात्र के पहले दिन और भाई दूज के बीच का आंकड़ा है। कंपनी ने पिछले वर्ष की तुलना में 19 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की और 12.7 लाख यूनिट की अपनी पिछली अधिकतम रिटेल सेल को पीछे छोड़ दिया है, जो 2019 की त्योहारी अवधि में दर्ज की गई थी। आइए, पूरी डिटेल के बारे में जान लेते हैं। 

Hero Motocorp  ने रचा इतिहास

हीरो मोटोकॉर्प ने Hero GIFT यानी ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट शुरू किया था। इसमें ग्राहकों के लिए नए मॉडल रिफ्रेश, नई कलर स्कीम, लाभ और वित्त योजनाएं शामिल थीं। इस अभियान के हिस्से के रूप में - 'इस त्यौहार, नई रफ्तार' की थीम के साथ - ग्राहक फाइनेंशियल स्कीम और कम ब्याज दरों के साथ मोटरसाइकिल और स्कूटर की एक सीरीज पर लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Tata Safari और Harrier पर मिल रहा 1.4 लाख रुपये तक का जबरदस्त डिस्काउंट, ऐसे उठाएं छूट का लाभ

EICMA 2023 पेश किए ये टू-व्हीलर 

आपको बता दें कि Hero Motocorp ने EICMA 2023 में भी भाग लिया है, जहां उन्होंने कई मोटरसाइकिल और स्कूटर का अनावरण किया। ब्रांड की ओर से विशेष तौर पर Vida V1 कूप इलेक्ट्रिक स्कूटर, Xoom 125R और Xoom 160 को इस इवेंट में पेश किया गया।  

इस मौके पर हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निरंजन गुप्ता ने कहा-

हम त्योहारी बिक्री से खुश हैं और हमारे सभी ग्राहकों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने ब्रांड हीरो में अपना भरोसा और विश्वास बनाए रखा है। हमारे मजबूत पोर्टफोलियो, वितरण के पैमाने और इस साल किए गए नए लॉन्च ने सभी भौगोलिक क्षेत्रों में इस वृद्धि को बढ़ाने में मदद की है। त्योहारी सीजन इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि ग्रामीण विकास की ओर लौट रहे हैं, जो सामान्य रूप से देश और विशेष रूप से दोपहिया उद्योग के लिए अच्छा संकेत है। 

यह भी पढ़ें- बच्चों के लिए सेफ हैं ये टॉप- 5 कार, चाइल्ड सेफ्टी के साथ मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स