Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फ्री में मिल रहा हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कंपनी क्यूं दे रही ऑफर ?

कंपनी का कहना है कि यह ऑफर एक समय तक की सीमित है। इस ऑफर का लाभ ग्राहक केवल ओनम त्योहार तक ही ले सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को ई-स्कूटर पर 5 साल की कम्युनिकल वारंटी मिलेगी जिसमें दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।

By Atul YadavEdited By: Updated: Tue, 06 Sep 2022 04:19 PM (IST)
Hero Image
भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं हीरो की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero Offer: क्या आप भी फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं? तो आपका यह सपना हीरो इलेक्ट्रिक पूरा करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ओनम के मौके पर दमदार ऑफर लेकर आई है। ओनम केरल में मनाया जाने वाला सबसे बड़ा त्योहार है। आइए आपको Hero Electric के इस ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जानिए फ्री में कैसे मिलेगी स्कूटर

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हीरो अपने हर 100 वें ग्राहक को ओनम के पावन मौके पर फ्री में स्कूटर ऑफर कर रही है। कंपनी का कहना है कि यह ऑफर एक समय तक की सीमित है। इस ऑफर का लाभ ग्राहक केवल ओनम त्योहार तक ही ले सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहकों को ई-स्कूटर पर 5 साल की कम्युनिकल वारंटी मिलेगी, जिसमें दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।

भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं हीरो की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर्स

Hero Eddy. इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटे है।

Hero Electric Photon LP- इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 45km/hr है।

Hero Electric Optima CX- इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 45km/hr है। हीरो इसके अलावा Hero Electric Optima CX, Hero Electric NYX HS500ER, Hero Electric Atria LX इलेक्ट्रिक स्कूटरों को भारतीय बाजार में बेचती है, जिनका काफी डिमांड भी है।

कंपनी का बयान

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि हम देश में अधिक से अधिक लोगों तक इलेक्ट्रिक वाहनों को पहुंचाने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं। हमारा मानना ​​है कि इस प्रकार के त्योहार में लोग अधिक से अधिक नवाचारों को अपनाते हैं, ओनम केरल में लंबे समय से मनाया जाने वाला उत्सव है।