Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hero Splendor Plus XTEC:इस दिवाली सिर्फ 5000 देकर लाएं हीरो की ये बाइक, मिलेंगे 100cc इंजन के साथ कई फीचर्स

Hero Splendor Plus XTEC बाइक को अगर आप लोन लेकर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसकी सारी जानकारी देने वाले हैं। सबसे अच्छी माइलेज वाली बाइक के रूप में आने वाली स्प्लेंडर प्लस को 5000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ लिया जा सकता है।

By Sonali SinghEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 10:54 AM (IST)
Hero Image
Hero Splendor Plus XTEC Best Mileage Bike Loan Scheme

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Best Mileage Bike: बेस्ट माइलेज बाइक के रूप में पसंद की जाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC को खरीदने के लिए आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। इस दिवाली इस बाइक को महज 5,000 रुपये की डाउनपेमेंट देकर घर लाया जा सकता है। वहीं, मासिक किस्त के रूप में भी आपको बहुत कम रुपये चुकाने होंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक को 100cc कैटेगरी में लाया गया है, जिसे 75,046 की कीमत पर खरीदा जा सकता है। तो चलिए जानते हैं कि इसे फाइनेंस करने में आपको कितने रुपये देने पड़ेंगे।

Splendor Plus XTEC की फाइनेंस डीटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, इस बाइक को खरीदने के लिए आप 5,000 रुपये की डाउनपेमेंट दे सकते हैं। साथ ही बाकी राशि की भुगतान के लिए बैंक से 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ लगभग 85,394 रुपये का लोन लेना होगा। इस लोन को 36 महीने के लिए दिया जाएगा, जिसमें 2,743 रुपये की मासिक किस्त (EMI) का भुगतान करना होगा।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC को खरीदने के लिए आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर को भी देखा जाता है। गौरतलब है कि इस स्कोर के आधार पर ही बैंक लोन अमाउंट, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों में बदलाव आ कर सकते हैं।

Splendor Plus XTEC का इंजन पावर

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC के पावरट्रेन के रूप में 97.2cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 5.9 kW की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है, जो एडवांस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ आती है। बाइक में सस्पेंशन ड्यूटी के लिए आगे की तरफ टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक ऑब्जर्वर और पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ स्विंगआर्म का इस्तेमाल किया गया है।

Splendor Plus XTEC के फीचर्स

फीचर्स के रूप में इस बाइक को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसी कई बेहतरीन सुविधाएं मिलती हैं। साथ ही खास LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL), फंकी बॉडी ग्राफिक्स के साथ चार नए रंग विकल्प चुनने को मिलते हैं।

ये भी पढ़ें-

Hero Honda CBZ से लेकर नई Xtreme 160R तक, स्पोर्ट्स सेगमेंट में कितनी बदल चुकी हैं इंडियन बाइक्स? देखें लिस्ट

दिवाली पर खरीदने वाले हैं कार? शोरूम जाने से पहले इन डॉक्युमेंट्स को रख लें साथ, डिलीवरी में नहीं होगी दिक्कत