Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hero Xtreme 160R Stealth Edition का टीज़र आया सामने, जानिये इसकी खासियत

Hero Xtreme 160R Stealth Edition Teased देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई बाइक Hero Xtreme 160R Stealth Edition को सोशल मीडिया पर टीज़ किया है। कंपनी इसे त्योहारी सीजन में लांच कर सकती है।

By Rishabh ParmarEdited By: Updated: Sat, 09 Oct 2021 04:43 PM (IST)
Hero Image
Hero Xtreme 160R Stealth Edition का टीज़र आया सामने

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। Hero Xtreme 160R Stealth Edition Teased : हीरो मोटोकॉर्प ने सोशल मीडिया पर एक नई मोटरसाइकिल को टीज किया है, जिससे हेडलैंप और फ्रंट प्रोफाइल का पता चलता है। टीज़र में कहा गया है कि "स्टील्थ मोड, जल्द ही आ रहा है, "गो बूम इन स्टील्थ मोड। यह सबसे नया Hero Xtreme 160R Stealth Edition होने की संभावना है, जो हाल ही में इंटरनेट पर लीक हुआ है।

टीज़र में एक ह्यूमन फेस दिखाया गया है, जिसकी व्हाइट कलर की आंखें बाइक की दो एलईडी पायलट लाइट में बदल जाती है। एलईडी हेडलैंप और फ्रंट डिजाइन Xtreme 160R के समान दिखता है। बाइक में डार्क मैट कलर ऑप्शन है, जो फ्यूल टैंक के शोल्डर पर नजर आता है।

ऑल न्यू Hero Xtreme 160R Stealth Edition में नए फीचर अपडेट के साथ अपडेटेड बैजिंग मिलने की संभावना है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलने की उम्मीद है, जो टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं प्रदान करेगी। हीरो मोटोकॉर्प का लक्ष्य चल रहे त्योहारी सीजन को भुनाना होगा, जो परंपरागत रूप से कारों और दोपहिया वाहनों की उच्च बिक्री का दौर है।

नए Hero Xtreme 160R Stealth Edition में कोई भी महत्वपूर्ण मैकेनिकल बदलाव होने की संभावना नहीं है। यह उसी 163cc, सिंगल-सिलेंडर टू-वाल्व इंजन द्वारा संचालित होने की संभावना है जो स्टैंडर्ड मॉडल को पावर प्रदान करता है। यह इंजन 8,500rpm पर 15bhp की पावर और 6,500rpm पर 14Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

मोटरसाइकिल का वजन 139.5kgs है, जो Xtreme 160R को वजन अनुपात में सबसे मजबूत शक्ति प्रदान करने की अनुमति देता है। यह केवल 4.7 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने का दावा करता है। मोटरसाइकिल एक स्टैंडर्ड स्टार्टर मोटर के अलावा एक किक-स्टार्टर की पेशकश करने की भी संभावना है।