Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda की कारों पर मिल रहा 1.14 लाख रुपये की बचत का मौका, City, Amaze और Elevate पर मिल रहे बेहतरीन ऑफर्स

वाहन‍ निर्माता Honda की ओर से कई बेहतरीन कार और एसयूवी की भारतीय बाजार में बिक्री की जाती है। कंपनी की ओर से इस महीने में अपनी कारों पर बेहतरीन ऑफर्स को दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी ने फेस्टिव सीजन के शुरू होने से पहले Great Honda Fest को भी शुरू कर दिया है। किस गाड़ी पर इस महीने क्‍या ऑफर मिल रहे हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 03 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
होंडा की ओर से सितंबर महीने में किस गाड़ी पर क्‍या ऑफर दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। अगर September 2024 में Honda की किसी गाड़ी को घर लाने का मन बना रहे हैं, तो किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। फेस्टिव सीजन के शुरू होने से पहले Great Honda Fest में कंपनी क्‍या ऑफर दे रही है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Honda City पर लाखों की होगी बचत

होंडा की ओर से मिड साइज सेडान के तौर पर सिटी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस गाड़ी को September 2024 में खरीदने पर सबसे ज्‍यादा बचत की जा सकती है। होंडा सिटी पर इस महीने 1.14 लाख रुपये के ऑफर्स मिल रहे हैं। इसके साथ ही Honda City के e:HEV हाइब्रिड वर्जन को खरीदने पर भी 90 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- MG Windsor EV का जारी हुआ नया टीजर, मिली डिजाइन से लेकर फीचर्स की जानकारी

Honda Amaze पर भी मिल रहा ऑफर

होंडा की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट सेडान कार के तौर पर Amaze को लाया जाता है। इस गाड़ी पर 82 हजार रुपये से लेकर 1.12 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इसके E वेरिएंट पर 82 हजार रुपये, S वेरिएंट पर 92 हजार रुपये और VX, Elite वेरिएंट पर 1.12 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

Honda Elevate पर हजारों की बचत का मौका

Honda की ओर से एसयूवी सेगमेंट में Elevate को ऑफर किया जाता है। इस एसयूवी को अगर September महीने में खरीदकर घर लाने का मन बना रहे हैं तो 75 हजार रुपये तक की बचत का मौका कंपनी की ओर से दिया जा रहा है।

Great Honda Fest भी हुआ शुरू

होंडा की ओर से हर महीने दिए जाने वाले ऑफर्स के अलावा फेस्टिव सीजन के शुरू होने से पहले खास तैयारी की है। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक Great Honda Fest को शुरू किया गया है। जिसमें Honda Amaze के S वेरिएंट के लिए खास फेस्टिव प्राइज ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा ग्रेट होंडा फेस्‍ट के दौरान तीन साल का फ्री मेंटेनेंस पैकेज भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- New Gen Maruti Dzire: टेस्टिंग के दौरान फिर स्‍पॉट हुई नई जेनरेशन मारुति डिजायर, जल्‍द हो सकती है लॉन्‍च