Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेस्टिव सीजन में Honda Cars पर बंपर डिस्काउंट, होंडा सिटी पर मिल रही सबसे ज्यादा छूट

Honda Cars festive season discount अक्टूबर से फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है। इस दौरान कार निर्माता कंपनी होंडा अपनी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में नकद छूट कॉर्पोरेट छूट और एक्सचेंज बोनस शामिल है। कंपनी अपनी Honda Elevate Honda Amaze Honda City पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रही है। आइए जानते हैं कि किस मॉडल पर कितना छूट मिल रही है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 05 Oct 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
Honda Cars पर फेस्टिव सीजन में बंपर डिस्काउंट।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन में ऑफर शुरू हो गए हैं। फेस्टिव सीजन को देखते हुए होंडा ने अपनी गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर की शुरुआत की है। इस छूट में नकद छूट, कॉर्पोरेट छूट और किसी भी मॉडल के लिए एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। इस छूट में सबसे ज्यादा होंडा सिटी और होंडा अमेज मॉडल पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं कि किस मॉडल पर कितना छूट मिल रही है।

Honda Elevate

इस फेस्टिव सीजन में होंडा एलिवेट एसयूवी पर कुल 75,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी की तरफ से दी जा रही छूट अलग-अलग मॉडल और वेरिएंट के आधार पर अलग-अलग हो सकती है। यह 11.69 लाख रुपये से 16.43 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर आती है।

यह भी पढ़ें- फेस्टिव सीजन में Hyundai की गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट, हुंडई वेन्यू पर 80 हजार तक की छूट

Honda Amaze

होंडा अमेज पर कुल 1.12 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह छूट इसके टॉप-स्पेक VX और एलीट वेरिएंट पर भी पाया जा सकता है। इसके अलावा, अमेज के बेस-स्पेक E और मिड-स्पेक S वेरिएंट पर क्रमश: 82,000 रुपये और 92,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह सब-4 मीटर सेडान  7.20 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये की एक्स-शोरूम की कीमत पर में आती है।

Honda City Hybrid

होंडा होंडा सिटी हाइब्रिड पर कुल 90,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। यह इस डिस्काउंट में नकद छूट, कॉर्पोरेट छूट और एक्सचेंज बोनस शामिल है। होंडा सिटी हाइब्रिड 19 लाख रुपये से 20.55 लाख रुपये तक की एक्स-शोरूम कीमत में आती है।

Fifth-gen Honda City

होंडा सिटी के पांचवी पीढ़ी पर सबसे ज्यादा छूट मिल रही है। इस सेडान पर 1.14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह ऑफर चुने गए मॉडल या वेरिएंट पर निर्भर करता है। पांचवीं पीढ़ी की होंडा सिटी 11.82 लाख रुपये से 16.35 लाख रुपये तक की एक्स-शोरूम कीमत में आती है।

यह भी पढ़ें- फेस्टिव सीजन पर खरीदें 5 लाख से भी सस्ती कार, लिस्ट में Maruti और Renault की गाड़ियां शामिल

ये भी मिल रहा फायदा

  1. अक्टूबर 2024 में होंडा की गाड़ियों पर मिल रही छूट के साथ ही 3 साल या 30,000 किमी तक के लिए  3 साल का मेंटेनेंस पैकेज भी मिल रहा है।
  2. 7 साल या असीमित किलोमीटर तक की वारंटी एक्सटेंशन का भी ऑफर मिल रहा है। यह ऑफर होंडा एलिवेट, सिटी, सिविक, सिटी हाइब्रिड, अमेज, जैज़ और WR-V के सभी पेट्रोल वेरिएंट पर मिल रहा है।