Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda Cars Discount: होंडा अपने इन दो पॉपुलर कारों पर देगा 75000 रुपये तक का डिस्काउंट, मिलेगी मुफ्त एक्सेसरीज

Honda Car Discount in October होंडा कार्स इंडिया ने अपने दो प्रमुख सेडान मॉडल - Honda City पांचवीं जेन और Honda Amaze पर भारी छूट की घोषणा की है। जापानी ऑटो दिग्गज अक्टूबर समाप्त होने से पहले दोनों सेडान में से किसी एक को खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को 75000 रुपये तक के लाभ की पेशकश करेगी। दोनों कार 31 अक्टूबर तक रियायती कीमतों पर उपलब्ध होंगी।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 08 Oct 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
होंडा कार्स इंडिया ने Honda City पांचवीं जेन और Honda Amaze पर भारी छूट की घोषणा की है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप फेस्टिवल सीजन में कोई नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज़ है। होंडा कार्स इंडिया अपने कई कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। होंडा कार्स इंडिया ने अपने दो प्रमुख सेडान मॉडल - Honda City पांचवीं जेन और Honda Amaze पर भारी छूट की घोषणा की है।

जापानी ऑटो दिग्गज अक्टूबर समाप्त होने से पहले दोनों सेडान में से किसी एक को खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को 75,000 रुपये तक के लाभ की पेशकश करेगी। आइए आपको डिटेल से बताते हैं ये ऑफर क्या हैं और कब तक रहेंगे।

Honda Cars इन गाड़ियों पर दे रही तगड़ा डिस्काउंट

Honda City फिफ्थ जेन और Honda Amaze 31 अक्टूबर तक रियायती कीमतों पर उपलब्ध होंगे। कार निर्माता इन दो मॉडलों पर लाभ की पेशकश कर रहा है जिसमें कैशबैक, मुफ्त एक्सेसरीज, लॉयल्टी और एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है।

ये भी पढ़ें: Pure EV ने लॉन्च किया 201KM रेंज वाला ePluto 7G Max इलेक्ट्रिक स्कूटर, रिवर्स मोड के साथ मिलते हैं ये फीचर्स

इस महीने सबसे ज्यादा फायदा होंडा सिटी के ग्राहकों को मिलेगा। कार निर्माता ने कहा कि सिटी फिफ्थ जेन सेडान के नए ग्राहकों को 25,000 तक की नकद छूट या 26,947 तक की मुफ्त एक्सेसरीज मिलेगी। इसके अलावा 4,000 का लॉयल्टी बोनस भी मिलेगा।

होंडा कार एक्सचेंज ऑफर

होंडा कार एक्सचेंज पर भी छूट दे रही है। यदि कोई पुरानी होंडा कार को नई Honda City के साथ एक्सचेंज करना चुनता है, तो कार निर्माता 6,000 की छूट देगा। हालांकि, अन्य कार एक्सचेंज लाभ 15,000 तक जाते हैं। सिटी पर दो कॉर्पोरेट डिस्काउंट पैकेज भी उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें: Bike Service Tips: इन आसान टिप्स की मदद से घर बैठे आप भी कर सकते हैं अपनी बाइक की सर्विस

स्टैंडर्ड छूट 5,000 जबकि एक विशेष कॉर्पोरेट छूट 20,000 दी जाएगी। होंडा अमेज सेडान अक्टूबर में 57,000 तक के लाभ के साथ आएगी। कार निर्माता इस साल निर्मित अमेज सेडान पर नकद और कॉर्पोरेट छूट के साथ-साथ लॉयल्टी बोनस भी दे रहा है।