Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda CB350 भारतीय बाजार में 2 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च, RE Classic 350 की बढ़ेंगी मुश्किलें?

Honda Motorcycle Scooter India ने भारतीय बाजार में नई 350 सीसी मोटरसाइकिल लॉन्च की है। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 199900 रुपये एक्स-शोरूम नई दिल्ली रखी है। होंडा ने इसके ओल्ड स्कूल डिजाइन को बरकरार रखा है और CB350 को एक गोल एलईडी हेडलाइट से सजाया गया है। इसे Honda BigWing डीलरशिप पर जल्द ही डिलीवरी शुरू होने के साथ बुक किया जा सकता है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Fri, 17 Nov 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
Honda CB350 को भारत में लॉन्च किया गया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Honda Motorcycle & Scooter India ने भारतीय बाजार में नई 350 सीसी मोटरसाइकिल लॉन्च की है। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 1,99,900 रुपये एक्स-शोरूम, नई दिल्ली रखी है। इस मध्यम आकार की मोटरसाइकिल को Honda BigWing डीलरशिप पर जल्द ही डिलीवरी शुरू होने के साथ बुक किया जा सकता है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Honda CB350 में क्या खास?

कंपनी ने इसे CB350 नाम से उतारा है और ये भारतीय बाजार में Royal Enfield Classic 350 को टक्कर देगी। कंपनी ने कहा है कि CB350 दो वेरिएंट्स - DLX और DLX Pro में उपलब्ध होगी। इनकी कीमत 1,99,900 रुपये और 2,17,800 रुपये एक्स-शोरूम हैं। ग्राहक अपने नजदीकी बिगविंग डीलरशिप पर ये मोटरसाइकिल बुक कर सकते हैं और डिलीवरी जल्द ही शुरू होगी।

डिजाइन 

होंडा ने इसके ओल्ड स्कूल डिजाइन को बरकरार रखा है और CB350 को एक गोल एलईडी हेडलाइट से सजाया गया है। इस यूनिट के टॉप पर कुछ कलर स्कीम के लिए क्रोम बेजल है, जबकि अन्य विकल्पों में मैट फिनिश मिलता है।

यह भी पढ़ें- 2024 Renault Duster की लॉन्च से पहले कई डिटेल्स आई सामने, जानिए पहले से कितन बदल जाएगी ये 7-सीटर एसयूवी

Honda CB350 के साथ कई पेंट विकल्प पेश कर रही है, जिसमें प्रीशियस रेड मेटैलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट क्रस्ट मेटैलिक, मैट मार्शल ग्रीन मेटैलिक और मैट ड्यून ब्राउन शामिल हैं। काले रंग के विकल्प को छोड़कर, सभी रंगों में ब्राउन रंग की लेदर सीट मिलती है, जिसमें बॉडी कलर सीट कवर का उपयोग किया जाता है।

नई Honda 350 की शुरुआत पर टिप्पणी करते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के निदेशक योगेश माथुर ने कहा-

ऑल-न्यू सीबी350 की शुरूआत हमारे समृद्ध प्रीमियम मोटरसाइकिल व्यवसाय के लिए एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। अपने लॉन्च के बाद से, होंडा की मध्यम वजन वाली 350cc मोटरसाइकिलों ने विभिन्न बाजारों में ग्राहकों को प्रसन्न किया है। प्रीमियम बिगविंग डीलरशिप के हमारे व्यापक नेटवर्क के साथ, हमें विश्वास है कि नई सीबी350 खरीदारों को एक उत्साहजनक अनुभव प्रदान करेगी। बुकिंग अब शुरू हो गई है और डिलीवरी जल्द ही शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- बच्चों के लिए सेफ हैं ये टॉप- 5 कार, चाइल्ड सेफ्टी के साथ मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स