Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda ने दिया फौजी भाइयों को तोहफा! City और Amaze के बाद अब Elevate भी होगी कैंटीन में उपलब्ध

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने देश भर में कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स (CSD) में Honda Elevate की पेशकश करके भारतीय सशस्त्र बल के सदस्यों को एक तोहफा दिया है। डायमेंशन की बात करें तो ये 4312 मिमी लंबी 1790 मिमी चौड़ी 1650 मिमी ऊंची होने साथ 2650 मिमी व्हीलबेस और 220 मिमी के ग्राउंड क्लीयरेंस में उपलब्ध है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Thu, 29 Feb 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
City और Amaze के बाद अब Elevate भी CSD Stores में उपलब्ध होगी।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने देश भर में कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स (CSD) में Honda Elevate की पेशकश करके भारतीय सशस्त्र बल के सदस्यों को एक तोहफा दिया है। कंपनी ने कहा कि Honda City और Amaze के साथ सीएसडी स्टोर्स में Honda Elevate की उपलब्धता प्रीमियम ऑटोमोटिव समाधानों के साथ सशस्त्र बल समुदाय की सेवा के लिए कंपनी के समर्पण पर जोर देती है।

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और सेल्स के उपाध्यक्ष कुणाल बहल ने कहा-

हमारे वर्दीधारी नायकों के लिए होंडा एलिवेट की उपलब्धता बढ़ाना एक विशेषाधिकार है। ये पहल उन लोगों को समर्थन देने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है जो हमारे देश की सेवा करते हैं और उन्हें उच्च गुणवत्ता तक पहुंच प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें- FASTag KYC को लेकर बड़ी खबर! 31 मार्च तक One Vehicle, One FASTag अभियान की डेडलाइन बढ़ा सकता है NHAI

Honda Elevate में क्या खास?

Honda Elevate एक एक बोल्ड और मस्कुलर डिजाइन का दावा करती है, जिसे 6-स्पीड एमटी और 7-स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ एक शक्तिशाली 1.5L i-VTEC पेट्रोल इंजन मिलता है।

डिजाइन और डायमेंशन

डायमेंशन की बात करें, तो ये 4312 मिमी लंबी, 1790 मिमी चौड़ी, 1650 मिमी ऊंची होने साथ 2650 मिमी व्हीलबेस और 220 मिमी के ग्राउंड क्लीयरेंस में उपलब्ध है। ये ग्राहकों को बहुत किफायती मूल्य पर ADAS सुरक्षा तकनीक के साथ CVT ऑटोमैटिक और MT ट्रांसमिशन की सुविधा के साथ विकल्पों की एक विस्तृत सीरीज प्रदान करती है।

इंटीरियर

एलिवेट में बेहतरीन इंटीरियर के साथ अच्छा व्हीलबेस, पर्याप्त हेडरूम, घुटने के लिए जगह, लेगरूम और सेगमेंट में बेहतर कार्गो स्पेस मिलता है। इसके विशाल इंटीरियर और होंडा सेंसिंग की एडास तकनीक सहित उन्नत सुरक्षा विशेषताएं आरामदायक और तनाव मुक्त सुरक्षित ड्राइव सुनिश्चित करती हैं।

यह भी पढ़ें- Ferrari Purosangue: 10 करोड़ रुपये देने के बाद भी करना होगा लंबा इंतजार, इतनी खास है फेरारी की ये सुपरकार