Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda Elevate Launch: कल लॉन्च होंगी Honda Elevate SUV, इन खूबियों से है लैस

Honda Elevate Launch In india एलिवेट बेज अपहोल्स्ट्री के साथ डुअल-टोन इंटीरियर के साथ आता है। होंडा ने एक बार फिर डैशबोर्ड के लिए एक साफ डिजाइन का विकल्प चुना है। इसमें सेंटर में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। आइये जानते हैं क्या है खास (जागरण फाइल फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 03 Sep 2023 09:18 AM (IST)
Hero Image
Honda Elevate SUV की कीमतों का कल होगा खुलासा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। होंडा ने हाल ही में Honda Elevate एसयूवी को इंडियन मार्केट में उतारा था। अब इसकी कीमतों का खुलासा होना बाकी है। होंडा कल यानी 4 सितबंर को इसकी कीमतों का खुलासा कर सकती है। अगर आप भी होंडा एलिवेट को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इसके बारे में डिटेल में जानें।

Honda Elevate लुक और डिजाइन

Honda Elevate की स्टाइलिंग होंडा की लेटेस्ट डिजाइन फिलॉसफी पर बेस्ड है। इसमें बड़े रेक्टैंगुलर ग्रिल, स्क्वायर-ऑफ व्हील आर्च और क्लीन लाइन्स के साथ एक अपराइट फ्रंट फेसिया है। कार में आकर्षक एलईडी हेडलैम्प्स ऊपर और एल-आकार की एलईडी टेल लाइट्स हैं और यह डुअल-टोन अलॉय व्हील्स पर चलती है।

Honda Elevate इंटीरियर

होंडा एलिवेट बेज अपहोल्स्ट्री के साथ डुअल-टोन इंटीरियर के साथ आता है। होंडा ने एक बार फिर डैशबोर्ड के लिए एक साफ डिजाइन का विकल्प चुना है। इसमें सेंटर में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है।

Honda Elevate इंजन

एलिवेट को पावर देने वाला 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 119 बीएचपी @ 6,600 आरपीएम और 145 एनएम @ 4,300 आरपीएम जेनरेट करती है। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या सीवीटी के साथ जोड़ा जाता है। कंपनी के मुताबिक, एलिवेट के प्योर-इलेक्ट्रिक वर्जन पर भी काम चल रहा है। इसके 3 साल के समय में शुरू होने की उम्मीद है।

Honda Elevate डॉयमेंशन

होंडा एलिवेट की लंबाई 4,312 मिमी, चौड़ाई 1,790 मिमी, ऊंचाई 1,650 मिमी है और इसका व्हीलबेस 2,650 मिमी का है। इसमें 220 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। बूट स्पेस के मामले में ये गाड़ी काफी बेहतरीन है। इसमें 458 लीटर का बूट स्पेस मिल जाता है।