Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda Elevate से 6 जून को उठेगा पर्दा, मिलेंगे सनरूफ जैसे जबरदस्त फीचर; कंपनी ने दिखाई नई तस्वीर

Honda Elevate Launch and Features Details कंपनी अपनी इस एसयूवी को सनरूफ के साथ पेश करने जा रही है। टीजर इमेज में दिखाई देने वाली अन्य चीजों की बात करें तो इसमें रूफ रेल्स शार्प-फिन एंटीना और बॉडी कलर ओआरवीएम शामिल हैं। (फाइल फोटो)।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Mon, 15 May 2023 04:58 PM (IST)
Hero Image
Honda Elevate will make its debut on June 6 with a sunroof and more advanced features

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। होंडा अपनी एसयूवी कार Elevate को जल्द ही भारत में पेश करने जा रही है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से अपनी इस एसयूवी कार से पर्दा उठाने से पहले इसके लुक का खुलासा किया है। कंपनी ने Honda Elevate की एक नई तस्वीर जारी की है। इसमें कार की छत और थोड़ा सा प्रोफाइल नजर आ रहा है। कैसी लग रही है होंडा की ये नई-नवेली कार, आइए जान लेते हैं।

Honda Elevate में मिलेगा सनरूफ 

कंपनी द्वारा पेश की गई तस्वीर से ये पूरी तरह से साफ हो गया है कि Honda Elevate को सनरूफ के साथ ग्राहकों के बीच उतारा जाएगा। कार निर्माता द्वारा साझा की गई तस्वीर एलिवेट एसयूवी के तेज डिजाइन एलीमेंट को दर्शाती है। एक बात तो साफ हो गई है कि होंडा एलिवेट के साथ पैनोरमिक सनरूफ नहीं देगी।

टीजर इमेज में दिखाई देने वाली अन्य चीजों की बात करें तो इसमें रूफ रेल्स, शार्प-फिन एंटीना और बॉडी कलर ओआरवीएम शामिल हैं। कार के रियर में Elevate की बैजिंग के साथ टेललाइट्स को जोड़ने वाली एक एलईडी स्ट्रिप दी गई है।

Honda Elevate से 6 जून को उठेगा पर्दा

कंपनी ने Honda Elevate का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए इसके वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा कर दी है। Honda Cars अपनी इस एसयूवी कार से 6 जून को पर्दा उठाएगी। लॉन्च होने के बाद Honda Elevate भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देगी।

Honda Elevate की डिजाइन

इस तस्वीर से पहले, होंडा ने Elevate SUV का एक स्केच साझा किया था। होंडा एलिवेट एसयूवी का डिजाइन सीआर-वी मॉडल पर आधारित होने की संभावना है। इस एसयूवी को एलईडी हेडलाइट यूनिट्स के एक पतले और तेज सेट के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। बड़ी ग्रिल होंडा एलिवेट एसयूवी को मस्कुलर फेस और रोड प्रेजेंस बनाए रखने में मदद करेगी।

आपको बता दें कि होंडा ने अभी एलिवेट एसयूवी के इंटीरियर के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। देश में CR-V और WR-V जैसे मॉडल बंद होने के बाद होंडा को अपनी Elevate SUV से काफी ज्यादा उम्मीदे हैं। देखना होगा कि Honda Elevate को भारतीयों का कितना प्यार मिलता है।