Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda CB350 H’ness और CB350RS पर मिल रही 10 साल की एक्सटेंडेड वारंटी, जानें कैसे लें इस ऑफर का लाभ

उपभोक्ता वाहन की खरीद की दिनांक से 91 दिन से लेकर नौंवे साल तक फ्लेक्सिबल विंडो में ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ भी ले सकते हैं। इस प्रोग्राम के तहत उपभोक्ता को 10 साल का व्यापक वारंटी कवरेज और रीन्यूअल का विकल्प मिलेगा जो वाहन को बेचने पर ट्रांसफर भी किया जा सकेगा। यह नो कोस्ट ऑफर पहले 10000 ग्राहकों के लिए 8 अगस्त 2023 से वैद्य है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Mon, 21 Aug 2023 05:31 PM (IST)
Hero Image
‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ प्रोग्राम एक व्यापक कवरेज है

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आपके पास होंडा हाईनैस सीबी350 और सीबी350आरएस बाइक है तो आपके लिए खुशखबरी है। होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने अपने बिगविंग कस्टमर्स के लिए ‘एक्सटेंडेड वारंटी’ और ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ प्रोग्रामों को लॉन्च किया है, जिसके तहत नए कस्टमर्स को बिना लागत के मुफ्त में 10 साल की वारंटी मिलेगी। आइये जानते हैं कंपनी इस वारंटी प्रोग्राम के बारे में।

पहले आओ पहले पाओ ऑफर

इंटरोडक्टरी ऑफर के तहत नया वाहन खरीदने वाले पहले 10,000 उपभोक्ताओं को शून्य लागत पर एक्सटेंडेड वारंटी प्रोग्राम में एनरोल किया जाएगा। यह नो कोस्ट ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर पहले 10,000 नए हाईनैस सीबी350 एवं सीबी350आरएस उपभोक्ताओं के लिए (8 अगस्त 2023 से) वैद्य है। इससे न सिर्फ प्रीमियम सेगमेन्ट को नया आयाम मिलेगा बल्कि उद्योग जगत में नए बेंचमार्क भी स्थापित होंगे।

एक्सटेंडेड वारंटी प्लस

उपभोक्ता वाहन की खरीद की दिनांक से 91 दिन से लेकर नौंवे साल तक फ्लेक्सिबल विंडो में ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ भी ले सकते हैं। इस प्रोग्राम के तहत उपभोक्ता को 10 साल का व्यापक वारंटी कवरेज और रीन्यूअल का विकल्प मिलेगा, जो वाहन को बेचने पर ट्रांसफर भी किया जा सकेगा। उपभोक्ताओं को वाहन की खरीद का लागत-प्रभावी अनुभव प्रदान करने के लिए यह प्रोग्राम सुनिश्चित करेगा कि उपभोक्ता वाहन के नियमित मेंटेनेन्स से संतोषजनक अनुभव पा सकें।

वारंटी प्लस में गाड़ी के इन पार्ट्स पर मिलेगा कवरेज

‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ प्रोग्राम एक व्यापक कवरेज है जिसमें इंजन के उंची कीमत के कम्पोनेन्ट्स, ज़रूरी मैकेनिकल एवं इलेक्ट्रिकल पार्ट्स को कवर किया जाएगा। प्रत्यास्थता और विकल्प पेश करने वाला एक्सटेंड वारंटी प्लस प्रोग्राम उपभोक्ताओं के लिए तीन विकल्प लेकर आया है। 7वें साल तक वाहन के लिए 3 साल की पॉलिसी; 8वें साल में वाहन के लिए 2 साल की पॉलिसी और 9वें साल में वाहन के लिए 1 साल की पॉलिसी। ये विकल्प सभी हाईनैस एवं सीबी350आरएस मोटरसाइकिलों के लिए 1,30,000 किलोमीटर तक का कवरेज देंगे।

इस सुविधा को एक्टिव करने के लिए कितनी देने होगी कीमत?

उपभोक्ता अपने नज़दीकी ऑथोराइज्ड होण्डा बिगविंग पर, मात्र रु 5321 की शुरूआती कीमत पर इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। कीमत वाहन की खरीद के साल पर निर्भर करेगी, जो सभी उपभोक्ताओं के लिए किफ़ायती एवं प्रत्यास्थ सेवाओं को सुनिश्चित करेगी।

कंपनी का बयान

बिगविंग के लिए स्पेशल एक्सटेंडेड वारंटी प्रोग्राम पेश करते हुए डायरेक्टर, सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया योगेश माथुर ने कहा, ‘‘एचएमएसआई में उपभोक्ताओं को वाहन की खरीद एवं रखरखाव का बेजोड़ अनुभव प्रदान करना हमारी पहली प्राथमिकता है। ‘एक्सटेंडेड वारंटी’ और ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ प्रोग्राम हमारी इसी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं। हमारे रैडविंग उपभोक्ताओं से मिली शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुएहमने अपनी इस पहल को सीबी350 मोटरसाइकिलों के लिए विस्तारित किया है। 1,00,000 उपभोक्ताओं की उपलब्धि का जश्न मनाते हुए हमें विश्वास है कि यह प्रोग्राम संतोष के नए मानक स्थापित करेगा। इसके अनूठे फीचर्स और 10 साल तक के वारंटी कवरेज के साथ उंची कीमत के पार्ट्स के कवरेज देश भर में उपभोक्ताओं को मन की शांति और होण्डा का आश्वासन देगा। हमें विश्वास है कि यह प्रोग्राम उपभोक्ताओं के द्वारा हममें भरोसे और विश्वसनीयता को और भी मजबूत बना देगा।’