Move to Jagran APP

July 2024 में Honda ने शुरू किया Magical Monsoon कैंपेन, मिल रहा Switzerland जाने का मौका

जापानी कार निर्माता Honda Cars भारतीय बाजार में कॉम्‍पैक्‍ट सेडान मिड साइज सेडान और कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में अपने उत्‍पाद ऑफर करती है। इस महीने कंपनी की ओर से Honda Magical Monsoon कैंपेन को शुरू किया गया है। जिसके तहत हजारों रुपये के गिफ्ट और Switzerland जाने का मौका दिया जा रहा है। इस ऑफर का किस तरह फायदा उठाया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Wed, 03 Jul 2024 11:00 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 11:00 AM (IST)
July 2024 में Honda की ओर से Magical Monsoon कैंपेन को शुरू किया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में जापानी कंपनी Honda Cars की ओर से कई बेहतरीन उत्‍पादों को ऑफर किया जाता है। कंपनी ने July 2024 में अपनी कारों पर Honda Magical Monsoon कैंपेन को शुरू किया है। जिसमें हजारों रुपये के Gifts और Switzerland घूमने का मौका दिया जा रहा है। होंडा के नए कैंपेन का किस तरह फायदा उठाया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

शुरू हुआ कैंपेन

होंडा कार्स की ओर से भारत में नए कैंपेन को शुरू किया गया है। इस कैंपेन को कंपनी की ओर से Honda Magical Monsoon नाम दिया गया है। जिसके तहत लोगों को हजारों रुपये के गिफ्ट और Switzerland घूमने का मौका दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से इस ऑफर को 1 July से 31 July 2024 तक चलाया जाएगा।

कैसे मिलेगा फायदा

कंपनी ने जानकारी दी है कि जो भी ग्राहक जुलाई 2024 में होंडा की कार की डिलीवरी लेगा उसे Switzerland की कपल ट्रिप या 75 हजार रुपये तक के गिफ्ट्स जीतने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी अपनी किसी भी कार की Test Drive लेने वालों को भी सरप्राइज गिफ्ट देगी।

यह भी पढ़ें- Kia Sonet का नया GTX वेरिएंट हुआ लॉन्‍च, जानें कितनी है कीमत और कैसे हैं फीचर्स

अधिकारियों ने कही यह बात

होंडा कार्स इंडिया के मार्केटिंग और सेल्‍स उपाध्‍यक्ष कुणाल बहल ने बताया कि मानसून का मौसम ताज़गी का एहसास लेकर आता है और होंडा के विशेष ऑफ़र का उद्देश्य हमारे ग्राहकों के लिए इस अनुभव को बढ़ाना है। चाहे आप अपनी ड्राइव को अपग्रेड कर रहे हों या अपनी पहली कार खरीद रहे हों, होंडा आपके लिए बेजोड़ मूल्य के साथ इंतज़ार कर रही है और अब यह निर्णय लेने का सही समय है। यह सीमित समय की पेशकश देश भर में सभी अधिकृत होंडा डीलरशिप पर उपलब्ध है।

अलग से मिलेगा फायदा

कंपनी ने जानकारी दी है कि Honda Magical Monsoon कैंपेन को सभी कारों पर ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही हर महीने मिलने वाले ऑफर्स का भी फायदा इस कैंपेन के साथ उठाया जा सकता है।

कैसा है पोर्टफोलियो

Honda Cars India फिलहाल भारतीय बाजार में चार कारों की बिक्री करती है। इनमें Honda Amaze, Honda City, Honda City E:HEV और Honda Elevate शामिल हैं। कंपनी की ओर से सबसे सस्‍ती कार के तौर पर Amaze को ऑफर किया जाता है। वहीं Honda City E:HEV को हाइब्रिड तकनीक के साथ ऑफर किया जाता है।

यह भी पढ़ें- बिक्री के मामले में June 2024 Honda Cars के लिए कैसा रहा, जानें कितनी यूनिट्स की हुई Sale


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.