Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

June 2024 में Honda Summer Bonanza हुआ शुरू, हजारों रुपये के गिफ्ट के साथ मिल रहा Paris घूमने का मौका

भारत की प्रमुख कार और एसयूवी ऑफर करने वाली जापानी कंपनी Honda Cars की ओर से June 2024 में Honda Summer Bonanza की शुरूआत की गई है। जिसमें कंपनी की ओर से विजेता को Paris घूमने का मौका भी दिया जा रहा है। यह स्‍कीम कब तक मान्‍य रहेगी और क्‍या फायदे कंपनी की ओर से दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Sun, 02 Jun 2024 12:29 PM (IST)
Hero Image
Honda Summer Bonanza के तहत कंपनी दे रही हजारों रुपये के गिफ्ट और Paris का ट्रिप।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। अगर आप June 2024 में नई कार या एसयूवी खरीदने का मन बना रहे हैं, तो Honda Cars की ओर से अपनी कारों और एसयूवी पर हजारों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही कंपनी ने Honda Summer Bonanza शुरू किया है। कंपनी की ओर से किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Honda Summer Bonanza की हुई शुरूआत

जापानी वाहन निर्माता होंडा की ओर से Honda Summer Bonanza की शुरूआत की गई है। कंपनी की ओर से बताया है कि इस दौरान कोई भी ग्राहक होंडा की अमेज, एलीवेट या सिटी में से किसी भी कार को खरीदता है तो उसे इस स्‍कीम के तहत बड़े फायदे मिल सकते हैं। इस स्‍कीम के तहत देशभर में ग्राहक एक जून से लेकर 30 जून 2024 तक फायदा उठा सकते हैं।

मिलेंगे ये फायदे

कंपनी ने बताया है कि होंडा समर बोनान्‍जा के तहत ग्राहकों को Paris का कपल ट्रिप भी मिल सकता है। इसके साथ ही 75 हजार रुपये तक की कीमत के निश्‍चित गिफ्ट्स को दिया जा रहा है। कंपनी सिर्फ कार खरीदने वाले ग्राहकों को ही तोहफा नहीं दे रही है, बल्कि अगर कोई व्‍यक्ति इस महीने में किसी भी कार की टेस्‍ट ड्राइव करता है, तो उसे सरप्राइज के तौर पर गिफ्ट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kia ने की 19500 यूनिट्स वाहनों की बिक्री, May 2024 में मिली 3.9 फीसदी की बढ़त

कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात

होंडा कार्स इंडिया के मार्केटिंग और सेल्‍स उपाध्‍यक्ष कुणाल बहल ने कहा किहम इस गर्मी में होंडा कार्स इंडिया होंडा कारों की खरीद पर विशेष लाभ प्रदान करते हुए 'होंडा समर बोनान्ज़ा' लाने के लिए रोमांचित है। इस अभियान के माध्यम से, हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक अपने पसंदीदा होंडा वाहन को घर ले जाएं। इस दौरान ग्राहकों को न केवल असाधारण मूल्य मिलेगा बल्कि इन रोमांचक ऑफ़र का अतिरिक्त लाभ भी मिलेगा। हम अपने सभी ग्राहकों को इन आकर्षक लाभों का लाभ उठाने और अपने नज़दीकी डीलरशिप पर जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।"

कैसा है पोर्टफोलियो

कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में कॉम्‍पैक्‍ट साइज सेडान के तौर पर अमेज को ऑफर किया जाता है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत 7.93 लाख रुपये से हो जाती है। इसके अलावा कंपनी मिड साइज सेडान के तौर पर सिटी और सिटी e:HEV को ऑफर करती है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 12.08 लाख रुपये और 20.55 लाख रुपये से शुरू होती है। होंडा मिड साइज एसयूवी के तौर पर एलीवेट को ऑफर करती है, जिसकी एक्‍स शोरूम कीमत 11.91 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें- SUVs under Rs 8 Lakh: हैचबैक से बेहतर फीचर्स के साथ मिलती हैं ये बेहतरीन SUV, कीमत भी आठ लाख रुपये से है कम