Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda Upcoming Cars: नए स्टाइल, इंजन और फीचर्स के साथ आएगी होंडा की ये कारें, जानिए कब तक होगी लॉन्च

Honda Upcoming Cars ये नई स्टाइल इंजन और फीचर्स के साथ आ सकती है। भारत में होंडा का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल -अमेज की तीसरी जनरेशन को लेकर आने वाली है। ये कार 2024 में वैश्विक स्तर पर डेब्यू करने को तैयार है। होंडा एलिवेट को पेश ईवी में पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Sat, 30 Sep 2023 03:42 PM (IST)
Hero Image
नई स्टाइल, इंजन और फीचर्स के साथ आ सकती है होंडा की नई कारें

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बाजार में होंडा सबसे तेजी से विकसित हो रही है और इस समय होंडा बाजार का एक बड़ा हिस्सा भी है। आपको बता दें, आने वाले दिनों में वाहन निर्माता कंपनी अपनी कई कारों को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। ये नई स्टाइल, इंजन और फीचर्स के साथ आ सकती है। आज हम आपके लिए आने वाली होंडा कारों की जानकारी लेकर आए हैं।

Next-Gen Honda Amaze

भारत में होंडा का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल -अमेज की तीसरी जनरेशन को लेकर आने वाली है। ये कार 2024 में वैश्विक स्तर पर डेब्यू करने को तैयार है। नई अमेज पुराने वाले पर ही बेस्ड होगी, जिसमें एक विकसित प्लेटफॉर्म और डिजाइन होगा।सिटी और अकॉर्ड जैसी होंडा की शानदार कारे हैं। इस कॉम्पैक्ट सेडान कार के अंदर, नया लेआउट और इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

Honda Elevate EV

होंडा एलिवेट को पेश ईवी में पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। य़ह बिल्कुल नई एसयूवी 2030 तक भारत में पांच एसयूवी लॉन्च करने की होंडा के प्लान का एक महत्वूर्ण हिस्सा है। यह न केवल एसयूवी सेगमेंट में होंडा के लिए मजबूत वापसी का हिस्सा बन सकती है बल्कि इसके कारण ब्रिकी में भी बढ़ोतरी हो सकती है। ये 2025 में लॉन्च हो सकती है।

 A new compact SUV

भारतीय बाजार में WR-V के बंद होने के बाद से, होंडा की बेहद लोकप्रिय सब - 4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में कोई उपस्थिति नहीं है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जापान की वाहन निर्माता कंपनी एक नए और बेहतर WR-V या एक बिल्कुल नए मॉडल के साथ मार्केट में बाजार करेगी। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन होगा।

यह भी पढ़ें-

अगले महीने लॉन्च हो सकती हैं ये कॉम्पैक्ट एसयूवी कारें, मिलेंगे कई आधुनिक फीचर्स

Upcoming Sedan Cars: आने वाले दिनों में दस्तक दे सकती हैं ये सेडान कारें, यहां देखें पूरी लिस्ट