Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कितनी दमदार है मारुति की नई हैचबैक कार, देखें New Swift 2024 का Video Review

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता मारुति सुजुकी बाजार में कई बेहतरीन कारों को ऑफर करती है। कंपनी ने नौ मई 2024 को भारतीय बाजार में New Swift 2024 को लॉन्‍च किया है। चौथी जेनरेशन Swift का First Drive Review जागरण ने किया है। मारुति ने इसे कितने दमदार इंजन और फीचर्स के साथ पेश किया है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 16 May 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
Maruti Suzuki Swift 2024 कैसी है। Maruti Swift Video Review में जानिए।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता Maruti Suzuki ने 9 May 2024 को New Swift 2024 को लॉन्‍च किया है। जिसके बाद जागरण ने इस हैचबैक कार को कई तरह की कसौटी पर परखा है। हम इस खबर में आपको Swift 2024 का Video Review दिखा रहे हैं।

कैसी है New Swift 2024

मारुति की ओर से हैचबैक कार के तौर पर Swift को ऑफर किया जाता है। कंंपनी ने हाल में ही इसकी चौथी जेनरेशन को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया है। जिसमें कई महत्‍वपूर्ण बदलाव किए गए हैं। कार के एक्‍सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक में कई बदलाव हुए हैं, जिसके बाद यह और बेहतर विकल्‍प के तौर पर अन्‍य कारों को चुनौती देगी।

जागरण ने इसका ने इसका वीडियो रिव्‍यू किया है। आप भी इसका रिव्‍यू ( Watch Swift 2024 Drive Review) देखें।

कितनी है कीमत

मारुति Swift 2024 को कंपनी ने पांच वेरिएंट्स में पेश किया गया है। इसके बेस वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत 6.49 लाख रुपये से होती है। जबकि इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत को 9.64 लाख रुपये रखा गया है।