Move to Jagran APP

Hyundai Creta N Line की शुरू हुई बुकिंग, इतने रुपये देकर पक्की करें डिलीवरी डेट

Hyundai Creta N Line भारतीय बाजार में 11 मार्च 2024 को लॉन्च हो रही है। एक डीलरशिप ने बात करते हुए बताया है कि उन्होने आगामी Creta N Line के लिए बुकिंग लेनी शुरू कर दी है जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाना है। क्रेटा एन लाइन 25000 रुपये की टोकन राशि पर बुक की जा सकती है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Thu, 29 Feb 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
Hyundai Creta N Line की ऑफलाइन बुकिंग शुरू हो गई है।
ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Hyundai Creta N Line भारतीय बाजार में 11 मार्च 2024 को लॉन्च हो रही है। इससे पहले ही हुंडई की कुछ चुनिंदा डीलरशिप ने आगामी क्रेटा एन लाइन के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। आइए, कंपनी की इस अपकमिंग एसयूवी और बुकिंग अमाउंट के बारे में जान लेते हैं।

Creta N Line बुकिंग शुरू 

एक डीलरशिप ने बात करते हुए बताया है कि उन्होने आगामी Creta N Line के लिए बुकिंग लेनी शुरू कर दी है, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाना है। क्रेटा एन लाइन 25,000 रुपये की टोकन राशि पर बुक की जा सकती है। विचार बदलने पर बुकिंग कैंसिल करके आप इस अमाउंट को वापस भी ले सकते हैं। ऑटोमेकर ने वेब पोर्टल के माध्यम से एसयूवी के लिए आधिकारिक बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें- Upcoming Cars in March 2024: अगले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च होंगी ये 4 नई गाड़ियां, यहां देखें लिस्ट

डिजाइन अपडेट 

Hyundai Creta N Line ब्लैक रूफ के साथ ब्रांड की एन लाइन-स्पेसिफिक सिग्नेचर थंडर ब्लू पेंट स्कीम के साथ आएगी। हुंडई वेन्यू एन लाइन और आई20 एन लाइन के समान, थंडर ब्लू पेंट स्कीम में विभिन्न हिस्सों पर रेड कलर एक्सेंट मिलेंगे।

इसमें दोबारा डिज़ाइन किए गए फ्रंट और रियर बंपर के साथ स्पोर्टियर और अधिक आक्रामक स्टाइल मिलेगा। एसयूवी विभिन्न रंग विकल्पों और दो वेरिएंट विकल्पों में भी उपलब्ध होगी। एसयूवी का एक वेरिएंट N10 होगा।

इंटीरियर 

बाहरी हिस्से की तरह, आगामी हुंडई क्रेटा एन लाइन अपने केबिन के अंदर भी विशिष्ट स्टाइल के साथ आएगी। इसमें एक स्पोर्टी ऑल-ब्लैक थीम होगी, जिसमें विभिन्न स्थानों पर रेड स्टिचिंग और इंसर्ट होंगे। उम्मीद है कि एसयूवी डुअल डिस्प्ले सेटअप, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, वायरलेस चार्जर और एंबियंट लाइटिंग सहित कई फीचर्स से लैस होगी। इसे 6 एयरबैग के साथ एडास सुइट भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Tata Motors इस साल भारत में 4 नई SUV करेगा लॉन्च, Curvv EV से लेकर Nexon CNG तक लिस्ट में शामिल