Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CNG cars with sunroof: सनरूफ के साथ आती है ये सीएनजी कारें, यहां पढ़ें इनकी लिस्ट

CNG cars with sunroof अगर आप सनरूफ वाली कार सीएनजी में खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए सीएनजी में सनरूफ वाली कार की लिस्ट लेकर आए हैं।भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। ये एक प्रीमियम हैचबैक कार है। इसे मई में सीएनजी पावरट्रेन के साथ पेश किया गया है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Thu, 07 Dec 2023 12:59 PM (IST)
Hero Image
आज हम आपके लिए सीएनजी में सनरूफ वाली कार की लिस्ट लेकर आए हैं।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। इन दिनों भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस कारें आती है। इन दिनों सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले फीचर में से एक है। सनरूफ वाला फीचर काफी अधिक पसंद किया जाता है, जो लोगों को कार खरीदने के फैसले में अहम भूमिका निभाता है। अधिकतर लोग अपनी कार में सनरूफ चाहते हैं। लेकिन अगर आप सनरूफ वाली कार सीएनजी में खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए सीएनजी में सनरूफ वाली कार की लिस्ट लेकर आए हैं।

Tata Altroz CNG

भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। ये एक प्रीमियम हैचबैक कार है। इसे मई में सीएनजी पावरट्रेन के साथ पेश किया गया है। सीएनजी पावरट्रेन के साथ अल्ट्रोज में सिंगल पेन सनरूफ फीचर से भी लैस किया गया है। इसकी कीमत 8.85 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार में  7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक एसी, वायरलेस चार्जर और एयर प्यूरीफायर मिल जाता है. इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग कैमरा और कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल मिलता है।

Tata Punch CNG

टाटा पंच को मार्केट में सीएनजी पावरट्रेन और सनरूफ के साथ पेश किया गया है। पंच सीएनजी के  एक्म्प्लिश्ड डैजल एस वेरिएंट में ही सनरूफ मिलता है। इस कार की कीमत 9.68 लाख रुपये है। इसमें 7-इंच टचस्क्रीन, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और ऑटोमेटिक एसी,डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस और कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल भी मिलता है।

Hyundai Exter CNG

Hyundai Exter में लॉन्च के समय ही सीएनजी पावरट्रेन मिलता है। इसमें सीएनजी वेरिएंट के साथ सिंगल-पेन सनरूफ मिलती है, जिसकी कीमत 9.06 लाख रुपये है। इसमें फीचर्स के तौर पर 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक एसी, 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और रियर पार्किंग कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ें-

2024 Maruti Suzuki Swift हाइब्रिड इंजन के साथ देगी 24 KMPL का जबरदस्त माइलेज, इंजन डिटेल्स आई सामने

Toyota Rumion का बढ़ता क्रेज, बुकिंग के बाद करना होगा सीएनजी वेरिएंट के लिए इतना इंतजार