Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hyundai Ioniq 5 EV: हुंडई की लग्‍जरी इलेक्ट्रिक कार आयोनिक 5 को मिला नया रंग और इंटीरियर अपडेट, जानें डिटेल

साउथ कोरियाई कार निर्माता Hyundai Motor की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से पेश की जाने वाली लग्‍जरी SUV Ioniq 5 EV को नए रंग और इंटीरियर (Hyundai Ioniq 5 New Color Options) के साथ अपडेट किया गया है। कंपनी की ओर से किस तरह की अपडेट और रंग को दिया गया है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 09 Apr 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
Hyundai ने Ioniq 5 EV को नए एक्‍सटीरियर और इंटीरियर रंगों के साथ अपडेट किया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में प्रमुख कार निर्माता Hyundai की ओर से Ioniq 5 EV को अपडेट दिया गया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक एसयूवी के इंटीरियर और एक्‍सटीरियर में नए रंगों को जोड़ा है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से किन नए रंगों को इस गाड़ी में ऑफर किया जा रहा है।

Hyundai Ioniq 5 EV Updates

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक एसयूवी Hyundai IONIQ 5 EV के इंटीरियर और एक्‍सटीरियर में नए रंग के विकल्प की घोषणा की है। ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी अब टाइटन ग्रे सहित चार एक्‍सटीरियर रंगों और ओब्सीडियन ब्लैक सहित दो इंटीरियर कलर के विकल्प में पेश की गई है।

Ioniq 5 EV को मिले नए रंग

Hyundai IONIQ 5 EV अब चार एक्‍सटीरियर रंग विकल्पों यानी टाइटन ग्रे (Titan Grey Color)

, ग्रेविटी गोल्ड मैट (Gravity Gold Matte), ऑप्टिक व्हाइट (Optic White) और मिडनाइट ब्लैक पर्ल (Midnight Black Pearl) के साथ में दो इंटीरियर कलर ओब्सीडियन ब्लैक और डार्क पेबल ग्रे के विकल्प के साथ पेश किया गया है।

कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात

हुंडई मोटर इंडिया के सीओओ तरूण गर्ग ने कहा कि हम हमेशा समझदार भारतीय ग्राहकों को भविष्य की तकनीक और स्मार्ट गतिशीलता समाधान प्रदान करने में अग्रणी होने पर गर्व करते हैं। ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी हुंडई IONIQ 5 की शुरुआत के साथ, हुंडई ने नए मानक बनाए थे और इसे हमारे ग्राहकों के व्यापक पोर्टफोलियो द्वारा मान्यता दी गई है। हुंडई IONIQ 5 को ऑटोमोबाइल उद्योग के आलोचकों द्वारा कई प्रशंसा और मान्यताएं मिली हैं। टिकाऊ, भविष्यवादी और उच्च प्रदर्शन वाली एसयूवी को पहले ही 1400 से अधिक घर मिल चुके हैं और हमें यकीन है कि उन्नत रंग पेशकश के साथ, हुंडई IONIQ 5 सभी ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करना जारी रखेगा, बेहतर कल के लिए योगदान देगा और भारत में नए मील के पत्थर स्थापित करेगा।

जारी है बुकिंग

ग्राहक Hyundai IONIQ 5 EV को Hyundai के डायरेक्ट टू कस्टमर (D2C) पोर्टल के जरिए एक लाख रुपये की शुरुआती बुकिंग अमाउंट के साथ बुक कर सकते हैं। फिलहाल कंपनी की ओर से इस गाड़ी की एक्‍स शोरूम कीमत 46.05 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।